हरियाणा पुलिस का आमनवीय चेहरा, दो युवको को बुरी तरह पीटा, देखे वायरल वीडियो

सोनीपत | हरियाणा के सोनीपत जिले से एक बार फिर पुलिस द्वारा आम नागरिक पर किए गए अत्याचार की खबर आ रही है. पुलिस के सेवा, सुरक्षा और सहयोग के नारे की सच्चाई सामने आई है. सोनीपत में हरियाणा पुलिस के जवानों ने मिशन चौक पर एक युवक की बुरी तरह पिटाई कर दी. पुलिस द्वारा युवक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दूसरी ओर सिटी थाना पुलिस द्वारा दो युवकों के विरुद्ध लॉकडाउन के नियमों की अवहेलना का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़े -   1 लाख रुपये न देने पर पति ने पत्नी को दागा गर्म रॉड, जब लगी हत्या की भनक तो...

sonipat police gundagardi

जानकारी के अनुसार सोनीपत जिले के मिशन चौक पर हर रोज की तरह पुलिस नाकेबंदी कर गाड़ियों की चेकिंग कर रही थी. उसी समय सोनीपत के रहने वाले दो युवक यहां से गुजर रहे थे और पुलिस ने उनके साथ मारपीट आरंभ कर दी. युवकों की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इस मामले में शहर थाना प्रभारी ने सफाई पेश करते हुए कहा कि लॉकडाउन के चलते नाकेबंदी की गई थी और गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी. लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने पर दो युवकों के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया और उन्हें गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़े -   हिसार में बुजुर्ग दंपती ने ज़हर निगल कर दे दी जान, जानिए क्या लिखा सुसाइड नोट में?

युवकों की पिटाई के संबंध में उन्होंने कहा कि ऐसी कोई भी वीडियो मेरे सामने नहीं आई है. उनके अनुसार केवल दो युवक बताए जा रहे हैं जिनको चेकिंग के लिए रोका गया था लेकिन दोनों युवक नहीं रुके. युवकों की पहचान कर ली गई है. इनका नाम शंकर और रूपेंद्र है. पुलिस के अनुसार युवकों की स्कूटी को रोकने पर युवक रुके नहीं और भागने लगे, ऐसे में उनकी स्कूटी गिर गई और वह घायल हो गए.

सोनीपत के डीएसपी सिटी डॉक्टर रविंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए कहा है कि मामला उनके संज्ञान में आ गया है. पुलिस द्वारा दोनों युवकों को चेकिंग के लिए रोकने की कोशिश की गई थी लेकिन दोनों ने पुलिस के साथ अभद्रता की. इनके विरुद्ध केस दर्ज हो गया है. वायरल हो रही वीडियो की भी जांच होगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!