इंडियन क्रिकेट टीम में हो सकता है बड़ा बदलाव, कप्तान बन सकते है हार्दिक पांड्या

स्पोर्ट्स डेस्क | हाल ही में टी-20 विश्व कप हारने के बाद हर कोई चाहता है कि टी20 टीम के कप्तानी रोहित शर्मा की जगह पर हार्दिक पांड्या को सौंपी जाए. जिसपर अब बीसीसीआइ भी विचार कर रहा है. बता दें, जनवरी 2023 में भारत को श्रीलंका के खिलाफ तीन टी20 और तीन वनडे मैचों की सीरीज में हिस्सा लेना है और इसमें दो अलग-अलग कप्तानों के साथ टीम इंडिया मैदान पर उतर सकती है.

यह भी पढ़े -   Amazon Prime या Hotstar पर नहीं बल्कि इस चैनल पर होगा भारत और बांग्लादेश के मैचों का सीधा प्रसारण, पढ़ें डिटेल्स

Hardik Pandya

क्या हार्दिक पांड्या होंगे नए टी20 के कप्तान 

बीसीसीआइ का कहना है कि एक ही व्यक्ति पर लोड डालना सही नहीं होता, इसलिए वनडे और टी20 टीम के लिए अलग-अलग कप्तान नियुक्त करना सही रहेगा . अब टी20 क्रिकेट के लिए टीम के एक नए फ्रेश की जरुरत है. ऐसे में हार्दिक पांड्या को अब लगातार टी20 टीम की जिम्मेदारी दी जा रही है. बता दें, टी20 वर्ल्ड कप के बाद अब न्यूजीलैंड दौरे पर तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए उन्हें भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है. वहीं जबकि रोहित शर्मा वनडे और टेस्ट कप्तान बने रहेंगे.

यह भी पढ़े -   FICA Report: क्या सच में वनडे क्रिकेट हो रहा है खत्म, जनिए क्या कहा FICA की रिपोर्ट ने

रोहित शर्मा अभी 35 साल के हैं, और अगले टी20 वर्ल्ड कप यानी 2024 में वो 37 साल के हो जाएंगे. इसलिए हर कोई चाहता है कि टीम के लिए एक नया कप्तान हो और रोहित शर्मा को आराम दिया जाए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!