Haryana Weather Update: हरियाणा में इन जिलो में अभी होगी झमाझम बारिश, देखें जिलों की लिस्ट

चंडीगढ़, Haryana Weather Update | पिछले कई दिनों से हरियाणा के मौसम में लगातार बदलाव देखने को मिल रहा है. कहीं-कहीं बारिश देखने को मिली तो किसी जगह पर बूंदाबांदी ने ही मौसम का मिजाज बदल कर रखा. जिस वजह से हरियाणा में बीते कुछ दिनों से तापमान में भी कमी देखने को मिली है और हरियाणा के लोगों को गर्मी से भी राहत मिली है. मौसम विभाग ने अभी अपडेट जारी किया है.

यह भी पढ़े -   Haryana Weather: हरियाणा के लोगों को गर्मी से फिर मिलेगी राहत, इस दिन होगी बारिश

BARISH

हरियाणा में फिर मौसम का मिजाज बदलता हुआ दिखाई देगा. आज भी लोगों को गर्मी से राहत मिलेगी. हरियाणा के अधिकतर जिलों में आज बारिश की संभावना है.

Haryana Weather Update

वहीं मौसम विभाग ने अब दिनांक 21-6-2022 को समय सुबह 9:00 बजे जानकारी दी है कि हरियाणा के चंडीगढ़, पंचकूला, अंबाला, यमुनानगर, कुरुक्षेत्र, करनाल, कैथल, जींद, फतेहाबाद, हिसार, रोहतक, भिवानी, सोनीपत, रेवाड़ी, महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, झज्जर जिले में अगले 2 से 3 घंटे के अन्दर बारिश की संभावना है. इस दौरान 30/40 प्रति घंटे की रफ्तार से हवाएं भी चलेंगी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा: स्कूलों में नशा करके आने वाले शिक्षकों की अब खैर नहीं, दर्ज होगी एफआईआर

मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि हरियाणा में लगातार मौसम के करवट लेने का सबसे बड़ा कारण प्री मानसून की गतिविधियां है. क्योंकि प्री मानसून ने इस बार समय से पहले ही दस्तक दे दी है. जिस वजह से हरियाणा के मौसम में लगातार परिवर्तन देखने को मिल रहा है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मानसून भी इस महीने के अंत तक दस्तक दे देगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!