हरियाणा में आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम, जानिए मौसम विभाग का पूर्वानुमान

हिसार । हरियाणा में इस बार सर्दी ने लोगों को इस तरह जकड़ कर रखा की घर पर रहने के लिए सब को मजबूर होना पड़ा. इस जनवरी के महीने में कड़ाके की ठंड के साथ साथ बूंदाबांदी भी देखने को मिली. आने वाले दिनों में हरियाणा का मौसम कैसा रहेगा इसको लेकर मौसम विभाग ने जानकारी दी है.

यह भी पढ़े -   Haryana Weather News: हरियाणा में बदलेगा मौसम का मिजाज, इस दिन है बारिश की संभावना

Sardi Cold Weather 3

मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक 29 जनवरी तक मौसम के आमतौर पर खुश्क रहने की संभावना बनी रहेगी. मगर इस दौरान हल्की गति से उत्तर पश्चिमी शीत हवाएं चलेंगी.

साथ ही ज्यादातर स्थानों पर रात के तापमान में गिरावट होने और दिन के तापमान में हल्की बढ़ोतरी होने की भी संभावना बनी रहेगी. मौसम विभाग ने वातावरण में नमी की अधिकता से अगले दो से तीन दिनों में कुछ क्षेत्रों में सुबह सुबह धुंध छाने की भी आशंका जताई है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में तेज आंधी ने मचाया तांडव, कही गिरे पेड़ तो कही बत्ती रही गुल

आपकी जानकारी के लिए बता दिया जाए कि पिछले कुछ दिनों से हरियाणा शीत लहरों की चपेट में था. जिस वजह से जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित हो चुका था. मगर मौसम विभाग की ताजा जानकारी के मुताबिक अब शीत लहरों की रफ्तार में कमी दिखाई देगी. जिससे दिन में लोगों को ठंड से थोड़ी बहुत राहत जरूर मिलेगी

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!