भगवान श्री रामचंद्र जी ने थाने में दर्ज करवाई शिकायत, जानें क्या है मामला

अंबाला । हरियाणा के अंबाला में भगवान श्री रामचंद्र जी की शिक़ायत पर एफआईआर दर्ज की गई है. यह एफआईआर राम जी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर दर्ज करवाई गई है. बता दें कि संजीव घारु ने राम जी के प्रतिनिधि के तौर पर यह शिकायत दर्ज करवाई है.

Police

दरअसल संजीव घारु ने अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर की थी ,जिस पर जींद निवासी जंग बहादुर व पंजाब के संगरूर निवासी मनीष ने आपत्तिजनक कमेंट कर दिए. इसे लेकर संजीव घारु भगवान राम के प्रतिनिधि के तौर पर शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंच गए और इन दोनों पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का मामला दर्ज करवाया.

यह भी पढ़े -   खुशखबरी: सिंगापुर की तर्ज पर बनाई जाएगी हरियाणा के इस शहर की सड़कें और मार्केट

संजीव घारु ने शिकायत में शिकायतकर्ता रामचंद्र पुत्र दशरथ लिखकर पता अयोध्या उत्तर प्रदेश लिखा और खुद को उनका प्रतिनिधि लिखते हुए मामला दर्ज करने की मांग की है. इस संबंध में अंबाला पुलिस ने आईपीसी की धारा 295 व 298 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.

संजीव घारु ने कहा कि यह शिकायत इसलिए भी दर्ज करवाई है कि लोग भविष्य में ऐसी गलतियों से सबक ले और भगवान पर गलत कमेंट करने से परहेज़ करें. यह मामला राम जन्मभूमि की तर्ज पर ही दर्ज करवाया गया है जहां भगवान खुद अपने केस की पैरवी कर रहे हैं. वहीं इस मामले को लेकर डीएसपी नारायणगढ़ ने कहा कि एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का है , इसमें जो भी उजित कार्रवाई होगी वो अमल में लाई जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!