अंबाला में जामा मस्जिद के पास लगातार तीन विस्फोट से मचा हड़कंप, मौके पर पहुंचे अनिल विज

अंबाला । अंबाला छावनी में जामा मस्जिद के पास लकड़ी के गोदामों में भयंकर आग लग गई. गोदाम के साथ ही परिवार भी रहता था,जिसे सुरक्षित निकाल लिया गया. यह गोदाम पूर्व पार्षद सुरेश त्रेहन के भाई वीरेंद्र त्रेहन का है. गोदाम में रखें तीन सिलेंडरों में भी ब्लास्ट हुआ है.

ambala fire news

फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर तो पहुंची, लेकिन काफी देर तक ऐसे ही खड़ी रही जबकि गोदाम धू धू कर चलता रहा. ऐसे में लोगों का विरोध भी कर्मचारियों को झेलना पड़ा. इसी बीच प्रदेश के गृहमंत्री अनिल विज भी मौके पर पहुंचे. विज के मौके पर पहुंचने की भनक लगते ही दूसरी गाड़ी भी मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी की कोविड जेल से 13 कैदी फरार, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

गोदाम के उपर चढकर फायर ब्रिगेड के कर्मचारियों ने निर्माण तोड़ कर आग पर काबू पाने का प्रयास किया. आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है. लेकिन माना जा रहा है कि आग शार्ट सर्किट की वजह से लगी है. गोदाम में आरे की तीन मशीनें, ट्रेक्टर , लकड़ी सहित अन्य सामान भी जलकर राख हो गया. करीब चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी के बाद अब हिसार से दो कोविड कैदी जाली काटकर फरार, मचा हड़कंप

गोदाम मालिक के कर्मचारी का परिवार इसी गोदाम में रहता था. इस परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला गया. गोदाम मालिक ने बताया कि आग लगने के कारण लाखों रुपए का नुक़सान हुआ है. उन्होंने दमकल विभाग की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठाए हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!