हरियाणा रोडवेज ने दी बड़ी राहत, अब उत्तराखंड में भी दौड़ेगी हरियाणा रोडवेज की बसें

Casino

अंबाला । कोरोना की वजह से 3 महीने से बंद पड़ी उत्तराखंड बस सेवा को दोबारा से शुरू किया जाएगा. अब रोडवेज की बसें उत्तराखंड तक दौड़ेंगी. बस को चलाने के लिए उत्तराखंड डिपो व मुख्यालय से बातचीत हो चुकी है. वहीं इसी बीच गाइडलाइन के मुताबिक 50% सवारी ही एक समय में यात्रा कर पाएगी. बस के दौरान यात्रियों को मास्क पहनना भी अनिवार्य होगा.

Haryana Roadways Bus

हरियाणा रोडवेज की बसें उत्तराखंड तक दौड़ेंगी 

कोरोना के बढ़ते हुए केसों को देखते हुए बस सर्विस को बंद किया गया था. वर्तमान में कोरोना की स्थिति कंट्रोल में है, जिसको देखते हुए इस सेवा को दोबारा से शुरू किया गया है. अभी कोरोना की वजह से बंद पड़ी लखनऊ बस सर्विस को भी दोबारा से चलाने के लिए विभाग ने कवायद तेज कर दी है. इसके लिए अभी तक क्वार्टर की तरफ से परमिशन नहीं मिली है. बता दें कि मुख्यालय इस सर्विस के लिए यूपी डिपो से भी संपर्क साधा रहा है. जैसे ही हरी झंडी मिलती है लखनऊ सर्विस को शुरू कर दिया जाएगा.

अंबाला के इतिहास में पहली बार लखनऊ के लिए सीधी बस सेवा 

लॉकडाउन से पूर्व अंबाला के इतिहास में पहली बार लखनऊ के लिए यह सीधी बस सेवा शुरू की गई थी. पहले दिल्ली से लखनऊ तक यह बस सर्विस चलती थी. जो पिछले काफी समय से बंद पड़ी थी. ऐसे में अंबाला डिपो ने इस परमिट को अपने यहां ट्रांसफर करवा लिया था. अंबाला से बस सर्विस शुरू कर दी गई है इसके बाद मेरठ के लिए भी बस सर्विस शुरू की जाएगी. कोरोना के बढ़ते केसों के चलते लॉकडाउन लगाया गया था, अब स्थिति में थोड़ा सुधार हुआ है तो धीरे-धीरे अनलॉक करना शुरू कर दिया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!