लॉकडाउन में ठेके से शराब खरीदते कैमरे में कैद हो गए पुलिस के जवान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

अंबाला । प्रदेश में एक सप्ताह के लिए लॉकडाउन लगा हुआ है. पुलिस लाकडाउन गाइडलाइंस का पालन न करने वाले लोगों पर सख्ती बरतते हुए नजर आती है . पर अंबाला में आज खुद ही इन नियमों की धज्जियां उड़ाती हुईं दिख रही है. अग्रसेन चौक पर बुधवार को शराब के ठेके से पुलिस के दो जवान शराब लेते कैमरे में कैद हो गए. इसके बाद सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खुब वायरल हो गया. हैरानी की बात यह है कि ठेका बंद था लेकिन पुलिस जवान चुपचाप बाहर बैठे करिंदे से शराब लेकर गाड़ी में बैठ लिए. इस घटनाक्रम की वीडियो बना रहे कुछ लोगों ने दोनों जवानों को रोककर शराब खरीदने के बारे में पुछा तो वे अपनी बात से पलटते नजर आए. इसके बाद मौके से गाड़ी चलाकर खिसक गए.

यह भी पढ़े -   अम्बाला में सरकारी आवास पर महिला लेफ्टिनेंट ने लगाई फांसी, पति पर दहेज मांगने का आरोप

ambala police viral video 1

दरअसल लॉकडाउन लागू होने के बाद से ही शराब के ठेकों पर पूरी तरह से ताला लगा हुआ है. हालांकि ज्यादातर ठेकों पर चोरी-छिपे शराब बेचने का धंधा लगातार जारी है. कुछ ऐसा ही वाकया बुधवार को देखने को मिला ,जब पुलिस के दो जवानों ने शराब के ठेके के बाहर बैठे करिंदे को शराब की बोतल लाने के आदेश दिए. करिदे ने भी चुपचाप उन्हें बोतल लाकर थमा दी. ठेके के सामने वीडियो बना रहे कुछ लोगों ने जब जवानों से शराब खरीदने के बारे में पुछते हुए कहा कि लाकडाउन की वजह से ठेका बंद हैं तो आपने कैसे शराब खरीद ली? इस पर गाड़ी में बैठे जवान कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए और तुरंत वहां से खिसक लिए.

पुलिस जवानों यह वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है. लोग पुलिस के जवानों की इस हरकत पर जमकर चुटकियां लेते दिखे. हालांकि पुलिस की ओर से मामले को लेकर किसी तरह का स्पष्टीकरण नहीं दिया गया है. एसपी जावेद अख्तर से मामले को लेकर बातचीत करने के प्रयास किए गए लेकिन उनसे अभी तक सम्पर्क नहीं हो पाया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!