HSSC ने जारी किया हरियाणा पुलिस मेल कॉन्स्टेबल लिखित परीक्षा का परिणाम, अभी यहां से देखे रिजल्ट

पंचकुला । आप सभी इस बात से अवगत है कि परीक्षा तिथि में बहुत सारे बदलाव के बाद 31 अक्टूबर, 1 नवंबर और 2 नवंबर 2021 को हरियाणा पुलिस,जनरल ड्यूटी मेल कॉन्स्टेबलAdvt. No. 04/2020, Cat. No. 01 की लिखित परीक्षा आयोजित करवाई गई थी. कुल 5500 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. लंबे समय से उम्मीदवार अपने रिजल्ट का इंतजार कर रहे थे इसी के चलते आयोग द्वारा इस लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया गया है. जिन उम्मीदवारों ने परीक्षा दी थी उसमें से शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को पीएसटी यानी फिजिकल स्क्रीनिंग टेस्ट के लिए बुलाया जाएगा. उम्मीदवार अपना रिजल्ट आयोग की अधिकारिक वेबसाइट www.hssc.gov.in पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं. उम्मीदवार यहां से भी रिजल्ट देख सकते हैं जिसका लिंक नीचे दिया गया है.

यह भी पढ़े -   जिला आयुष सोसायटी सिरसा में आई डाटा एंट्री ऑपरेटर के पदों पर भर्ती, देखें पूरी जानकारी

HSSC

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का फिजिकल टेस्ट 17 दिसंबर 2021 से 20 दिसंबर 2021 के बीच आयोजित किया जाएगा. उम्मीदवार अपने फिजिकल टेस्ट के लिए एडमिट कार्ड 14 दिसंबर 2021 से आयोग की वेबसाइट से डाउनलोड कर पाएंगे. उम्मीदवारों से अनुरोध है कि एडमिट कार्ड में दिए गए स्थान और शेड्यूल के हिसाब से वहां फिजिकल के लिए पहुंच जाएं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह एडमिट कार्ड की दो प्रतियां डाउनलोड कर ले तथा उन्हें PST के समय अपने साथ लेकर आए.

जो भी उम्मीदवार ESM के आश्रित तथा दिव्यांग ESM ( विकलांगता 20% से 50%) को 14 दिसंबर 2021 को अपनी सभी मूल दस्तावेजों सहित आयोग मैं उपस्थित होना होगा. आयोग की तरफ से रिजल्ट तैयार करने तथा उसे अपलोड करने में पूरी सावधानी बरती गई है. यदि फिर भी कोई समस्या उत्पन्न होती है जो आयोग द्वारा ठीक हो सकती है आयोग उसे बाद में ठीक कर देगा.

यह भी पढ़े -   आर्थिक एवं सांख्यिकी विश्लेषण विभाग हरियाणा में आई भर्ती, 40हज़ार रुपए मिलेगा वेतन

परीक्षा का रिजल्ट आयोग की अधिकारिक वेबसाइट www.hssc.gov.in पर उपलब्ध है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!