खुशखबरी: हरियाणा सरकार जल्द करेंगी एक लाख भर्तियां, HSSC सदस्य ने दी जानकारी

सोनीपत । नौकरी की राह देख रहे हरियाणा के युवाओं के लिए खुशखबरी है. हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) के सदस्य सत्यवान शेरा ने बताया है कि हरियाणा सरकार जल्द ही प्रदेश में करीब एक लाख पदों पर भर्तियां करने वाली हैं. लंबित पदों को भरने की प्रक्रिया पर तेज़ी से काम किया जा रहा है. इसके लिए जल्दी ही लिखित परीक्षाओं का आयोजन किया जाएगा, जिसके लिए तैयारियां जोरों पर है.

यह भी पढ़े -   DC Rate Jobs in Haryana 2021: डीसी रेट जॉब इन हरयाणा 2021, Latest Haryana DC Rate Vacancies (25 July 2021)

HSSC
विभिन्न पदों की लिखित परीक्षाओं के सफल आयोजन के लिए तैयारियों के मद्देनजर एचएसएससी सदस्य सत्यवान शेरा ने बृहस्पतिवार को लघु सचिवालय सोनीपत में संबंधित अधिकारियों की बैठक की अध्यक्षता की. उन्होंने कहा कि बड़े पैमाने पर युवाओं को रोजगार मिलेगा. कोरोना काल के चलते भर्ती प्रक्रिया भी रुकी हुई थी लेकिन अब हालात सामान्य होने लगें हैं और भर्ती प्रक्रिया में तेजी लाई जाएगी.

यह भी पढ़े -   गुरुग्राम और फरीदाबाद सहित हरियाणा में भरे जाएंगे जेई के रिक्त पद, पहले चयनित युवाओं ने नहीं किया ज्वाइन

एचएसएससी सदस्य सत्यवान शेरा ने कहा कि सोनीपत में लिखित परीक्षाओं का विशेष रूप से आयोजन किया जाएगा. इसके लिए संबंधित अधिकारीगण अभी से अपनी तैयारियों पर काम करना शुरू कर दें. जिले में अधिकाधिक परीक्षा सेंटर बनाए जाएंगे,जिनका चयन जल्द से जल्द कर सूची जारी करें. बैठक में मंत्रणा के दौरान जिला शिक्षा अधिकारी ने बताया कि अभी 52 परीक्षा केंद्र चुनें गए हैं, जिनमें क्षमता 15 हजार परीक्षार्थियों के बैठने की है. एक सेंटर पर करीब 312 परीक्षार्थी एक समय में परीक्षा दें सकते हैं. कोरोना महामारी से बचाव हेतु जो भी दिशानिर्देश जारी किए जाएंगे, उनकी पूर्ण रूप से अनुपालना की जाएगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!