5 अगस्त को होगी हरियाणा कैबिनेट की बैठक, मानसून सत्र व पंचायत चुनावों को लेकर हो सकती है रणनीति तैयार

चंडीगढ़ । हरियाणा मंत्रिपरिषद की बैठक वीरवार 5 अगस्त को सुबह 11 बजे हरियाणा सिविल सचिवालय चंडीगढ़ के मुख्य सभा कक्ष , मंजिल-4 पर होनी निश्चित की गई है.

Haryana CM Manohar Lal

मुख्य सचिव विजय वर्धन ने बैठक संबंधित पत्र की एक-एक प्रति मुख्यमंत्री मनोहर लाल, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के साथ-2 सभी कैबिनेट व राज्य मंत्रियों को भेज दी है. सभी मंत्रियों को बैठक में हाजिर होने के आदेश जारी किए गए हैं. मुख्यमंत्री मनोहर लाल की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में किसान आंदोलन, पंचायत व नगर परिषद चुनावों के अलावा किसान आंदोलन पर भी चर्चा होने की पूरी संभावना है.

यह भी पढ़े -   1 अक्टूबर से शुरू होगी धान की खरीद, किसान खुद कर सकेंगे शेड्यूलिंग

इसके अलावा प्रदेश में चल रहे विकास कार्यों की प्रगति रिपोर्ट को लेकर भी जानकारी साझा की जाएगी. बैठक के दौरान प्रदेश हित से जुड़े कई फैसलों पर भी मुहर लग सकती है.बैठक के दौरान 15 अगस्त को ध्वजारोहण प्रोग्राम पर भी चर्चा की जाएगी. इस बैठक में आगामी मानसून सत्र आयोजित करने की रणनीति भी तैयार की जाएगी. मानसून सत्र की तारीख तय की जा सकती है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!