झटका: बिना कोरोना रिपोर्ट 900 यात्रियों से भरी हरियाणा की 17 बसों को उत्तराखंड ने सीमा से लौटाया

पानीपत। हरियाणा के पानीपत से हरिद्वार को रवाना हुई 17 बसों को उत्तराखंड सीमा से बुधवार को वापस लौटना पड़ा. इन बसों में 900 यात्री सवार थे. इनमें से किसी के पास कोरोना जांच की रिपोर्ट नहीं थी. बता दें कि उत्तराखंड सरकार ने कुंभ मेले की वजह से कोरोना की नेगेटिव रिपोर्ट को अनिवार्य कर दिया है. अगर आपको उत्तराखंड जाना है तो आपके पास यात्रा से 72 घंटे पहले की नेगेटिव कोरोना रिपोर्ट होनी चाहिए. ऐसा नहीं होने पर उत्तराखंड में प्रवेश नहीं मिलेगा.

यह भी पढ़े -   नया संकट: ऑक्सीजन के बाद अब रोहतक पीजीआई में खून की कमी

Haryana Roadways
दरअसल जानकारी के अभाव में यह यात्री बिना टैस्ट रिपोर्ट के उत्तराखंड जाने वाली बसों में बैठकर रवाना हो गए. वहीं रोड़वेज विभाग को भी बसों में सवारियों को बैठाने से पहले पानीपत में ही जांच रिपोर्ट देखना चाहिए था.

मंगलवार को ही सीएमओ से अपील की थी कि यात्रियों की सुविधा के हिसाब से डिपो में एक टीम की तैनाती कर टैस्ट कैंप लगाया जाएं. जिससे वे यात्री टैस्ट करा सकें, जिन्हें उन राज्यों में जाना है, जहां आरटीपीसीआर टेस्ट की नेगेटिव रिपोर्ट अनिवार्य है. बुधवार को भी डिपो में कैंप नहीं लगाया गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!