सरकारी बैंक में कार्यरत कर्मचारी ने ही लूट लिया बैंक, जाने क्या है मामला

टोहाना । मॉडल टाउन स्थित कॉपरेटिव बैंक की शाखा से करीब तीन लाख ₹71 हजार 582 की राशि कम निकलने के मामले में गिरफ्तार आरोपी सेवादार शमशेर को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया था. उसके बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया. पुलिस रिमांड के दौरान आरोपी ने इन रुपयों की चोरी को कबूल किया. इसके बाद पुलिस ने चोरी की हुई राशि में से ₹1 लाख 48 हजार की रिकवरी कर ली है. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके मन में लालच आने के चलते उसने एक सेफ की चाबी की मदद से इस चोरी की घटना को अंजाम दिया.

यह भी पढ़े -   भाजपा नेता की शिकायत पर किया गया सस्पेंड, रोते हुए बोला डॉक्टर वीडियो वायरल

TOHANA BANK ROBBERY NEWS

पुलिस ने रिमांड में लेकर ₹148000  की रिकवरी की 

वही डीएसपी बिरम सिंह ने बताया कि शाखा प्रबंधक की 7 दिसंबर को शिकायत के आधार पर 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया था. जब इस मामले की जांच की गई,  तो एएसआई आनंद कुमार ने आरोपी सिंबलवाला निवासी सेवादार शमशेर को गिरफ्तार किया. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह पानीपत की कथूरिया कंपनी का कर्मचारी है जो बैंक में ठेके पर लगा हुआ था.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में ठेके से शराब खरीदते कैमरे में कैद हो गए पुलिस के जवान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

साथ ही उसने कबूल किया कि बैंक के सेफ की चाबी छुपाने के बाद उसने ₹371582 की चोरी की थी. पुलिस ने रिमांड पर लेकर उससे ₹1 लाख 48 हजार बरामद कर लिए हैं. उन्होंने बताया कि आरोपी को 2 दिन के लिए पुलिस रिमांड के बाद कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया है. वहीं डीएसपी ने बताया कि आरोपी ने कबूल किया है कि उसने अकेले ही इस वारदात को अंजाम दिया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!