फतेहाबाद में अविवाहित किशोरी ने दिया था बच्ची को जन्म, मरने के लिए छोड़ दिया था, CCTV फुटेज में सामने आया सच

फतेहाबाद । फतेहाबाद में एक मासूम सी बच्ची को जन्म के महज कुछ वक्त के भीतर ही मरने के लिए सड़क किनारे छोड़ देने वाले मामले में आज बहुत बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक इसकी मां कोई और नहीं बल्कि जिले के गांव बरसीन की एक अविवाहित किशोरी है. डिलीवरी के बाद वह नवजात को सड़क किनारे छोड़ गई. इस मामले में पुलिस ने किशोरी के पिता,दादा-दादी, ताऊ और भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

यह भी पढ़े -   महम ऐतिहासिक बावड़ी में अधेड़ व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

fatehabad news today

फतेहाबाद नवजात बच्ची के मामले में हुआ बड़ा खुलासा

साथ ही इंसानियत को शर्मसार करने वाली इस घटना के कुछ वीडियो फुटेज भी सामने आए हैं. 23 अप्रैल को गांव बरसीन के पास भूना रोड के किनारे प्लास्टिक बैग में एक नवजात बच्ची गंभीर हालत मे मिली थी. इस बच्ची को पुलिस ने तुरंत अस्पताल में भर्ती करवाया. बाद में जांच पड़ताल में सामने आया कि बच्ची को गांव झलनिया की अविवाहित लड़की ने जन्म दिया है.वह नाबालिक है , 23 अप्रैल की सुबह किशोरी को उसके परिजन फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे थे. पेट दर्द की शिकायत पर डॉक्टरों ने उसे गर्भवती बताया और कहा कि डिलीवरी होने वाली है.

यह भी पढ़े -   केन्द्रीय मंत्री को गोली मारने की धमकी देने वाले फौजी ने मांगी माफी, भाई को कोरोना होने से था परेशान

पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार 

उसे महिला रोग विशेषज्ञ के पास ले जाने के लिए कहा लेकिन परिजनों ने कुछ नहीं होने का हवाला देकर सिर्फ दर्द का टीका लगाने को कहा. इसके बाद शौचालय में डिलीवरी हो गई. इसके बाद परिजन नवजात बच्ची को कपड़े में लपेटकर  अस्पताल से बाहर ले गए. फिर एक निर्माणाधीन बिल्डिंग से प्लास्टिक का एक खाली बैग उठाया और उस लड़की को डालकर ले गए. बाद में उस लड़की को झलनिया रोड पर सड़क किनारे फेंक दिया. यह मामला निजी अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!