Airtel यूजर्स को मिल रहा है 6 जीबी फ्री डाटा, इस तरह उठा सकते हैं ऑफर का फायदा

टेक डेस्क | टेलीकॉम कंपनी एयरटेल (Airtel New Offer) अपने ग्राहकों को मुफ्त डाटा दे रही है. बता दे कि मुफ्त डाटा का फायदा केवल प्रीपेड ग्राहक ही उठा सकते हैं. इस ऑफर के तहत चुनिंदा प्रीपेड रिचार्ज कराने पर ग्राहकों को 6GB तक मुफ्त डाटा दिया जाएगा. यह डाटा कूपन के रूप में मिलेगा जो सीधा ग्राहक के अकाउंट में क्रेडिट हो जाएगा. आज हम इस ऑफर की पूरी डिटेल और मुफ्त डाटा पाने का तरीका बताएंगे.

AIRTEL

जानिए एयरटेल के फ्री डाटा ऑफर के बारे में

इस ऑफर के तहत ग्राहकों को ₹219 से शुरू होने वाले अनलिमिटेड प्लान का रिचार्ज करवाना होगा. इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ डेली डाटा मिलता है. 28 दिनों की वैधता वाला यह प्लान लेने पर ग्राहकों को 2GB डाटा, 56 दिन का प्लान ( ₹399 के इस से ज्यादा का प्लान ) लेने पर ग्राहकों को 4GB डाटा और 84 दिन का प्लान( ₹598 या उससे ज्यादा का प्लान ) लेने पर ग्राहकों को 6 जीबी डाटा दिया जाएगा.

फ्री डाटा के लिए ऐसे करें रिचार्ज

अगर यूजर एयरटेल के 6GB फ्री डाटा ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं,  तो उन्हें सबसे पहले एयरटेल थैंक्स एप का इस्तेमाल करके रिचार्ज करना होगा. यह कंपनी का ऑफिशियल ऐप है, जिसे गूगल प्ले स्टोर या एप्पल एप स्टोर से आसानी से डाउनलोड किया जा सकता है. एक बार प्रीपेड प्लान खरीदने के बाद ग्राहकों को SMS के जरिए मुफ्त डाटा ऑफर के बारे में सूचना दी जाती है. साथ ही कूपन कोड रिडीम करने के लिए आप एयरटेल थैंक्स एप के माई कूपन सेक्शन में जा सकते हैं. यहां आपको कूपन की लास्ट डेट भी दिखाई देगी.

यह भी पढ़े -   Jio से आगे निकला BSNL का यह रिचार्ज प्लान, 151 रूपये मे 40 जीबी डाटा,

जानिए कंपनी के ₹219, ₹399 और ₹598 के प्लान के बारे में

बता दे कि एयरटेल तीनों ही प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग देता है. इन प्लानों की वैधता अलग-अलग दिनों की है. ₹219 वाले प्लान में ग्राहकों को रोजाना 1GB डाटा 28 दिनों के लिए, 399 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को डेढ़ जीबी डाटा 56 दिनों के लिए और 598 रुपए वाले प्लान में ग्राहकों को 84 दिनों के लिए डेढ़ जीबी डाटा दिया जाता है. तीनों ही प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 SMSसुविधा के साथ दिए जाते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!