BSNL फ्री देगा यह धमाकेदार सेवा, अब इंटरनेट का इस्तेमाल करना होगा और भी आसान

टेक डेस्क | सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारतीय संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने फेस्टिवल सीजन पर अपने ग्राहकों के लिए बहुत सारे नए ऑफर बाजार में उतारे थे. बीएसएनएल ने प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान्स के साथ अपने ब्रॉडबैंड कनेक्शन यूजर्स के लिए भी ऑफर्स पेश किए थे जिन्हें यूजर्स द्वारा काफी पसंद भी किया गया था. हाल ही में बीएसएनएल ने एक बड़ा ऐलान किया है कि ब्रॉडबैंड सेवाओं से जुड़ा एक बड़ा ऑफर जनवरी 2022 तक जारी रहेगा. आइए जानते हैं यह ऑफर क्या है और यूजर्स के लिए किस तरह फायदेमंद साबित होगा…

यह भी पढ़े -   Vi प्रीपेड प्लान की कीमतों में हुई बढ़ोतरी, यहाँ से देखे नए रिचार्ज प्लान की लिस्ट

BSNL

जनवरी 2022 तक फ्री रहेगी ब्रॉडबैंड की यह सेवा

भारत संचार निगम लिमिटेड ने हाल ही में यह ऐलान करते हुए कहा है कि कंपनी ने एफटीटीएच, एयर-फाइबर, डीएसएल ब्रॉडबैंड और लैंडलाइन के नये कनेक्शन्स के फ्री इंस्टॉलेशन की सुविधा का विस्तार साल जनवरी तक के लिए बढ़ा दिया है. अगले 90 दिनों के लिए बीएसएनएल इन कनेक्शन्स के लिए कोई इंस्टॉलेशन चार्जेज नहीं लेगा.

यह भी पढ़े -   डिजिटल लेन-देन को बढ़ावा देने के लिए TRAI ने रखा यह प्रस्ताव, लाखों यूजर्स को मिलेगा फायदा

बीएसएनएल का अधिकारिक बयान

भारत संचार निगम लिमिटेड द्वारा अपने अधिकारिक बयान में यह स्पष्ट किया गया है कि कॉपर कनेक्शन्स के 250 रुपये के इंस्टॉलेशन चार्ज को और बीएसएनएल के लैंडलाइन और ब्रॉडबैंड कनेक्शनस (भारत फाइबर कनेक्शन्स) के 500 रुपये इंस्टॉलेशन चार्ज को अगले 90 दिनों के लिए हटाया जा रहा है. बीएसएनएल द्वारा इस ऑफर की शुरुआत 2 नवंबर, 2021 से हो गई है. इस ऑफर को अंडमान एंड निकोबार समेत सभी टेलीकॉम सर्कल्स में लागू किया गया है.

आपकों बता दें कि फेस्टिवल सीजन पर बीएसएनएल ने यूजर्स को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कई ब्रॉडबैंड प्लान्स और साधारण टेलिकॉम प्लान्स जारी किए हैं ,जो यूजर्स द्वारा काफी पसंद भी किए जा रहे हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!