Hero Splendor के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट लॉन्च, एक बार चार्ज करने पर चलेगी 151 KM

नई दिल्ली ।  भारत में सबसे ज्यादा टू व्हीलर्स कंपनी हीरो मोटर कॉर्प ने अब तक भले ही एक भी इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल या इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च न किया हो, परंतु फिर भी कंपनी की बेस्ट सेलिंग बाइक Hero Splendor के लिए जरूरी इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट आ गई है. बता दें कि इस किट को मुंबई स्थित ठाणे की एक ईवी स्टार्टअप कंपनी GoGoA1 ने पेश किया है. यदि अब ग्राहक चाहे तो स्प्लेंडर बाइक में इलेक्ट्रिक किट भी लगवा सकते हैं. इसके बाद आपकी बाइक बैटरी पर चलेगी.

यह भी पढ़े -   Tata Tiago CNG vs Maruti Celerio CNG कौन सी कार है बेहतर, जानिए दोनों कारों के फीचर्स के बारे में

hero bike 2

Hero splendor bike के लिए इलेक्ट्रिक कन्वर्जन किट लॉन्च 

वही कंपनी ने दावा किया है कि एक बार चार्ज करने पर 151 किलोमीटर तक आप बाइक चला सकते हैं. जिन लोगों के पास हीरो स्प्लेंडर है और जो पेट्रोल खर्च से परेशान हो चुके हैं , उनके पास विकल्प है कि वह डेली कम्यूट के लिए बेस्ट इस बाइक में इलेक्ट्रिक किट लगाकर पैसे बचा सकते हैं. बता दें कि हीरो स्प्लेंडर के लिए पेश इस इलेक्ट्रिक किट के इस्तेमाल की आरटीओ से भी मंजूरी मिल गई है. हीरो स्प्लेंडर ईवी कन्वर्जन किट की कीमत ₹35000 रखी गई है. आपको बाइक खरीदने में जो खर्च हुए हैं, वो अलग और इसके बाद करीब 6300रूपये जीएसटी के साथ करीब ₹42000 की इलेक्ट्रिक किट .

यह सौदा आपको महंगा लग सकता है, परंतु आप रिवॉल्ट इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने का मन बनाने लगे हैं, तो आपके पास विकल्प है कि आप ₹50000 से कम के खर्च में अपनी मौजूदा स्प्लेंडर में इलेक्ट्रिक किट लगवा सकते हैं. हीरो स्प्लेंडर इलेक्ट्रिक किट पर 3 साल की वारंटी दी जा रही है. आप कंपनी के लोकल इंस्टॉलेशन सेंटर पर जाकर भी यह इलेक्ट्रिक किट अपनी बाइक में लगवा सकते हैं. वही मोटरकोर्प जल्द ही अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर भारत में लॉन्च करने वाली है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!