Reliance Jio ने दिया अपने यूजर्स को झटका, चुपके से इस सस्ते प्लान के रेट में किया 150 रुपए का इजाफा

टेक डेस्क | देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) ने अपने एक अफोर्डेबल प्लान के रेट में बढ़ोतरी कर दी है. बता दें कि कंपनी का यह प्लान बेहद कम कीमत में एक साल की वैधता के साथ आता था, जिसमें यूजर्स को कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स के साथ कई दूसरे फायदे भी मिलते हैं. हालांकि कंपनी का यह प्लान सिर्फ जियो फोन यूजर्स के लिए ही है.

यह भी पढ़े -   13 श्रेणियों के एक करोड़ 75 लाख कंटेंट पर फेसबुक ने की कार्यवाई

Jio

महंगा हुआ सस्ता रिचार्ज

जियो फोन यूजर्स के लिए कंपनी कई तरह के प्लान्स लांच करती रहती है. ऐसे ही एक रिचार्ज प्लान के रेट में कंपनी ने इजाफा कर दिया है. दरअसल, जियो फोन यूजर्स के लिए 749 रुपए का एक प्लान आता था, जिसमें यूजर्स को एक साल तक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 24 जीबी डेटा मिलता था. हालांकि यह प्लान अभी भी मौजूद है लेकिन कंपनी ने इसके रेट में बढ़ोतरी कर दी है. जियो ने बिना किसी जानकारी के चुपके से इस प्लान के रेट में 150 रुपए का इजाफा कर दिया है. अब जियो फोन यूजर्स को इस प्लान के लिए 899 रुपए खर्च करने होंगे.

यदि आप नया जियो फोन खरीदते हैं तो आपको इसी प्लान के साथ कुल 1,499 रुपए खर्च करने होंगे. इसमें आपको 24 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा. इस प्लान की वैधता पूरे एक साल के लिए होगी.

यह भी पढ़े -   Airtel ने लांच किए 4 नए सस्ते Plans, बेनिफिट्स इतने की तुरंत रिचार्ज करवाने का बनेगा मन

वहीं आप 1,999 रुपए में जियो फोन के साथ दो साल के लिए फ्री कॉलिंग, 48 जीबी डेटा और जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का फायदा उठा सकते हैं. बता दें कि ये जियो फोन 4G सपोर्ट के साथ आते हैं और आप इसमें What’s App, Facebook जैसे ऐप्स भी यूज कर सकते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!