अब WhatsApp पर एक ही ग्रुप में जोड़ सकेंगे 512 लोग, जानिए कब आएगा ये नया फिचर

नई दिल्ली । मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने हाल ही में व्हाट्सएप इमोजी रिएक्शन की घोषणा की और अब व्हाट्सएप में एक और बड़ा फीचर आने वाला है. WhatsApp में आपको बहुत सारे लोगों को जोड़ने के लिए दो ग्रुप बनाने की ज़रूरत नहीं होगी, क्योंकि जल्द ही आप एक WhatsApp ग्रुप में 512 लोगों को जोड़ पाएंगे. फिलहाल वॉट्सऐप के इस नए फीचर को बीटा वर्जन पर टेस्ट किया जा रहा है और इसका अपडेट कब सभी के लिए जारी किया जाएगा इसकी कोई जानकारी उपलब्ध नहीं है.

यह भी पढ़े -   दिल्ली को आज मिलेगी 150 इलेक्ट्रिक बसों की सौगात, देखें क्या रहेंगे रुट और सुविधाएं

WhatsApp 2

WhatsApp के फीचर को ट्रैक करने वाली WABetainfo ने ग्रुप में 512 लोगों को जोड़े जाने वाले फीचर की जानकारी दी है. नए फीचर का स्क्रीनशॉट भी सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि 512 लोगों को ग्रुप में ऐड करने का ऑप्शन मिल रहा है. आईओएस के बीटा वर्जन पर नए फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. नई सुविधा स्कूलों, कॉलेजों, किसी भी संगठन और छोटे व्यवसायों के लिए बहुत मददगार होगी. फिलहाल अभी तक एक व्हाट्सएप ग्रुप में सिर्फ 256 लोगों को ही जोड़ा जा सकता है.

2 जीबी तक की भेज सकते हैं फाइल

इमोजी रिएक्शन और 512 लोगों को ग्रुप में जोड़ने के अलावा व्हाट्सएप में एक और नया फीचर आ रहा है. नए अपडेट के बाद आप वॉट्सऐप पर ही 2 जीबी तक की फाइल भेज सकेंगे. फ़ाइल भेजते समय, आप पूर्वावलोकन में यह भी देखेंगे कि उस फ़ाइल को भेजने में कितना समय लगेगा. 2 जीबी फाइलों वाला फीचर भी अभी बीटा टेस्टिंग में है. व्हाट्सएप ने कहा है कि 2GB तक की फाइल भेजने पर भी एंड-टू-एंड पूरी तरह से एन्क्रिप्टेड होगा

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!