बिग बॉस फेम सोनाली फौगाट के किसानों को लेकर बिगड़े बोल, मामले ने पकड़ा तूल

हिसार । भाजपा नेत्री और आदमपुर हलके से विधानसभा चुनाव लड़ चुकी सोनाली फौगाट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है. इस विडियो में सोनाली फौगाट ने खासतौर पर हिसार में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला का विरोध करने वाले किसानों और लोगों से कहा है कि आप लोग सरकार का विरोध करके कुछ नहीं बिगाड़ सकते. उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री हिसार आएं भी और जिन कार्यक्रमों में शिरकत करनी थी, वहां भी पहुंचे.

किसी ने क्या उखाड़ लिया. सोनाली फौगाट टिकटाक स्टार के नाम से भी फेमस रह चुकी है और बिग बॉस में भी प्रतिभागिता कर चुकी है. वायरल वीडियो में सोनाली फौगाट सरकार का विरोध करने वालों से और बहुत कुछ कह रहीं हैं.

यह भी पढ़े -   हिसार एयरपोर्ट से जल्द शुरू होगी उड़ान, 12 दिसंबर को एयरोप्लेन में बैठकर दुष्यंत चौटाला लेंगे रनवे का ट्रायल

SONALI

क्या कहा सोनाली ने

सोनाली फौगाट ने कहा कि जिसको जो धरने प्रदर्शन करने है ,उनको कर लेने दो. एक दिन सभी थक हार कर घर बैठ जाएंगे. लोगों ने कल दुष्यंत चौटाला का विरोध किया, दुष्यंत हिसार आएं भी,अपना काम किया, मीटिंग भी ली, अपने घर भी गए फिर भी लोग उनका कुछ नहीं बिगाड़ पाएं. उनका कहना था कि सरकार के लोग आपकी भलाई के लिए ही काम कर रहे हैं. जो लोग धरना प्रदर्शन कर रहे हैं और नेताओं को गालियां दे रहे हैं, वें उन नेताओं का कुछ नहीं बिगाड़ सकते.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में दो चरणों में होगी राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा, यह रहेगा शेड्यूल

सोनाली फौगाट ने कहा कि मैं कोई मंत्री या विधायक नहीं हूं, मैं सिर्फ भाजपा की वर्कर हूं. जो फालतू की राजनीति करने वाले लोग हैं, वहीं सड़कों पर धक्के खा रहे हैं. सोनाली ने कहा कि किसान कभी धरने प्रदर्शन नहीं करते,वो सिर्फ अपनी खेती से मतलब रखतें हैं. जिन लोगों को कोई काम नहीं होता,वो मजे लेने के लिए आन्दोलन में फिरते हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!