दिल्ली के सीएम को हरियाणा के किसानों ने दिया बड़ा झटका, महापंचायत को लेकर किया बड़ा फैसला

जींद ।  हरियाणा के जींद में 4 अप्रैल को आम आदमी पार्टी की किसान महापंचायत प्रस्तावित थी. इससे पहले अरविंद केजरीवाल को किसानों ने झटका दे दिया. वे महापंचायत में शामिल नहीं होंगे.

arvind kejriwal

आम आदमी पार्टी को किसानों ने दिया झटका

बता दे कि टोल प्लाजा पर हुई किसानों की बैठक के बाद सर्व जातीय खेड़ा खाप के प्रधान सतबीर पहलवान बरसोला ने कहा कि खटकड़ टोल से कोई भी किसान इस महापंचायत में शामिल नहीं होगा. साथ ही खटकड़ टोल पर किसी भी नेता को माइक नहीं दिया जाएगा. बदोवाला टोल पर चल रहे किसानों के धरने पर नेताओं ने मंच साझा किया. वहां जाकर भी उन्होंने किसान नेताओं से अपील की कि वे किसी भी राजनीतिक पार्टी के नेता को माइक न दें.

यह भी पढ़े -   अनिल विज का कोरोना को लेकर बड़ा बयान, बोले- समय आने पर करेंगे सब का हिसाब, देख रहा हूं कौन...

बरसोला ने कहा कि किसानों के नाम पर सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी अपनी रोटी सेक रहे हैं. वे ऐसा ना करें. वही आजाद पालवा ने कहा कि खापों द्वारा फैसला लिया जा चुका है. जब तक किसानों का आंदोलन चलेगा तब तक बीजेपी और जेजेपी के नेताओं को शादी में नहीं बुलाया जाएगा. परिवार में कोई भी शादी क्यों न हो इन दोनों पार्टियों के नेताओं को कोई नहीं बुलाएगा. अगर कोई ऐसा करता है तो उसके घर जाकर किसान गांधीगिरी करते हुए धरने पर बैठेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!