Fortuner गाड़ी की मांग ने एक और विवाहिता की जिंदगी में घोला जहर, IT इंस्पेक्टर पति और सास- ससुर के खिलाफ केस दर्ज

हिसार | दहेज की मांग ने एक और विवाहिता की जिंदगी में जहर घोल दिया है. ताज़ा मामला हरियाणा के हिसार जिलें से सामने आया है जहां पत्नी ने दहेज के लिए सताने के आरोप में पति व उसके परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है. विवाहिता ने दर्ज शिकायत में बताया है कि दहेज में Fortuner गाड़ी न देने के कारण उसे धक्के मारकर घर से निकाल दिया गया.

FIR

कमरें में बंद करके जाते बाहर

विवाहिता ने बताया कि पति आयकर विभाग में इंस्पेक्टर है और शादी के 10 दिन बाद ड्यूटी पर नागपुर चला गया. पीछे से सास- ससुर ने उसे दहेज के लिए तंग करना शुरू कर दिया और उस पर Fortuner गाड़ी लाने के लिए दबाव डाला गया. उसे घर में दासी की तरह रखा जाने लगा और जब भी घर से बाहर जातें तो उसे कमरें में बंद करके जाते थे.

अकेली पाकर बलात्कार की कोशिश

विवाहिता ने बताया कि जब उसने अपने सास- ससुर के व्यवहार की शिकायत अपने पति से की तो वह भी उनका साथ देने लगा. इस दौरान ससुर भी उस पर बुरी नजर रखने लगा. विवाहिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक दिन वह घर पर अकेली थी और इसी बात का फायदा उठाकर ससुर उसके कमरे में आ घुसा और उसके साथ जबरदस्ती बलात्कार करने की कोशिश की. इस बात का जिक्र जब उसने अपने पति के आगे किया तो उसने कहा कि Fortuner गाड़ी का प्रबंध कर लो नहीं तो तेरे साथ ऐसा ही बर्ताव होता रहेगा.

यह भी पढ़े -   इनसाइड स्टोरी: कैसे दिया गया था सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम, जानिए पूरी कहानी

पंचायतों के प्रयासों से भी नहीं बसा घर

विवाहिता ने बताया कि जब उनकी मांग वह पूरी नहीं कर पाई तो उसे 2 मार्च, 2022 को घर से बाहर निकाल दिया गया. उसके परिवार वालों ने कई बार पंचायतें की लेकिन कुछ दिन ठीक रखते और उसके बाद फिर से वही गाड़ी की मांग तथा बुरा व्यवहार करना शुरू कर देते. परिजनों व रिश्तेदारों ने पति व सास- ससुर से बात की लेकिन ससुराल वाले घर में रखने को राजी नहीं हुए.

यह भी पढ़े -   नहाते समय नहर में बह गई हरियाणवी कलाकार, दोपहर एक बजे से तलाश हैं जारी

कई धाराओं में पति व अन्य पर केस

हिसार पुलिस ने अब विवाहिता की शिकायत पर इनकम टैक्स इंस्पेक्टर पति, सास व ससुर के खिलाफ धारा 495A/406/323/506/342/376/511/34 IPC के तहत केस दर्ज किया है. इसमें दहेज प्रताड़ना से लेकर बलात्कार तक की धारा लगी है. आरोपियों की अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!