हिसार में किसान नेताओं के पुतले फूंकने से हालात बेकाबू, भारी पुलिस बल तैनात

हिसार। हिसार -सिरसा रोड़ पर सेक्टर- 14 स्थित बीजेपी मुख्यालय के सामने किसानों और पुलिस के बीच भारी टकराव देखने को मिला. दरअसल आज यहां हिसार में बीजेपी नेताओं ने पार्टी मुख्यालय पर पंजाब में बीजेपी विधायक की पिटाई मामले में किसान नेताओं के पुतले फूंककर रोष व्यक्त किया. जिसका किसानों ने जमकर विरोध किया. किसानों ने भी पार्टी मुख्यालय पर बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का पुतला फूंकना चाहा, लेकिन मौके पर भारी पुलिस बल तैनात होने की वजह से किसानों को पार्टी दफ्तर से 100 मीटर की दूरी पर ही रोक दिया गया.

यह भी पढ़े -   मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने की प्रेस कांफ्रेंस, जारी किया पैकेज, जनता से की यह अपील, जाने

hisar news today 1

किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया था. किसी भी तरह की स्थिति से निपटने के लिए प्रशासन ने मौके पर वाटर कैनन ,फायर ब्रिगेड का पूरा इंतजाम किया हुआ था. पुरा एरिया पुलिस छावनी में तब्दील हो गया था. किसान बीजेपी नेताओं द्वारा अपने नेताओं के पुतले जलाने से काफी नाराज़ नजर आए.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन के दौरान हरियाणा के भाजपा नेता की तस्वीरें और वीडियो वायरल, देखे

मौके पर पहुंचकर डीआईजी बलवान सिंह राणा स्थिति पर हर पल नजर बनाए हुए थे. प्रशासन की सख्ती के चलते आखिरकार किसानों ने पार्टी दफ्तर से कुछ दूरी पर ही बीजेपी अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का पुतला जलाना पड़ा. धरना प्रदर्शन में शामिल कुछ महिलाओं ने पुलिस प्रशासन पर बदसलूकी व हाथापाई करने के आरोप भी लगाए.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!