गोवा पुलिस की हिरासत में सोनाली फोगाट का PA, परिजनों ने लगाए हैं गंभीर आरोप

हिसार | बिग बॉस फेम व हरियाणा बीजेपी की नेता सोनाली फोगाट की मौत की गुत्थी उलझती जा रही है. बता दें कि 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की गोवा में हार्ट अटैक से हुई आकस्मिक मौत से हर कोई दंग रह गया. वहीं परिजनों ने भी सोनाली फोगाट की मौत को साजिश करार दिया है और सरकार से निष्पक्ष जांच की मांग की है. बेटी यशोधरा फोगाट ने भी अपनी मां सोनाली फोगाट की मौत पर बड़ा बयान दिया है.

Sonali Phogat

बेटी ने कहीं बड़ी बात

बता दें कि 42 वर्षीय TikTok स्टार सोनाली फोगाट किसी इवेंट में शिरकत करने गोवा गई हुई थी जहां 23 अगस्त को अचानक से उनकी तबीयत बिगड़ने पर उन्हें अस्पताल ले जाया गया. लेकिन गोवा के बम्बोलिम के डिप्टी एसपी जिवबा दलवी ने बताया था कि सोनाली फोगाट को मृत हालत में हॉस्पिटल लाया गया था, जिसके बाद परिजनों ने सोनाली की मौत को साजिश करार दिया है. वहीं उनके पीए सुधीर सांगवान द्वारा बार- बार बयान बदल कर बातें करना भी शक के दायरे में आ रहा है, जिसके बाद गोवा पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है.

वहीं सोनाली फोगाट की मौत के बाद उनकी बेटी यशोधरा फोगाट की प्रतिक्रिया सामने आई है. आंखों में आसूं लिए बेटी ने अपनी मां के लिए सरकार से न्याय की मांग की है. उन्होंने कहा कि इस मामले की निष्पक्ष जांच होनी चाहिए और मेरी मां को इंसाफ मिलना चाहिए. यशोधरा ने कहा कि जो भी इस मामले में दोषी है,उसको कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए.

यह भी पढ़े -   आदमपुर में चौथी बार बजेगा उपचुनाव का बिगुल, जानिए इस बार किसका पलड़ा रहेगा भारी

फोगाट की मौत से हर कोई हैरान

बता दें कि सोनाली फोगाट की मौत के बाद गोवा पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का केस दर्ज किया है लेकिन परिजनों का कहना है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से कैसे हो सकती है, वह काफी फिट रहती है और अपने स्वास्थ्य की देखभाल को लेकर हमेशा सचेत रहती थी. सोनाली फोगाट के परिजनों ने उसकी मौत को एक सोची समझी रणनीति के तहत रची गई साजिश करार दिया है.

यह भी पढ़े -   आदमपुर उपचुनाव की तारीख का ऐलान, यहां पढ़ें चुनाव से रिजल्ट तक का शेड्यूल

पीए पर जड़े गंभीर आरोप

सोनाली फोगाट की मौत को लेकर परिजनों के मन में संदेह बना हुआ है और उन्होंने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर गंभीर आरोप जड़े हैं. परिजनों ने कहा कि सुधीर ने नशीला पदार्थ खिलाकर सोनाली के साथ दुष्कर्म किया था और उसकी वीडियो बनाकर वो लगातार ब्लैकमेल कर रहा था. वहीं सुधीर ने सोनाली के फॉर्म हाउस से लैपटॉप भी गायब करवा दिया जिसमें प्रोपर्टी से जुड़ी जानकारियां मौजूद थीं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!