KMP टोल से कल किसानो को खदेड़ा, आज भारी संख्या में दोबारा पहुंच किया टोल मुक्त

झज्जर । भारी पुलिस बल के साथ मंगलवार को चालू कराएं गए KMP आसौदा टोल को किसानों ने 24 घंटे के अंदर ही दोबारा से फ्री कर दिया. किसानों ने सरकार के विरुद्ध नारेबाजी करते हुए कहा कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होती, तब तक आन्दोलन चलता रहेगा और टोल भी फ्री रहेगा.

यह भी पढ़े -   येलो अलर्ट जारी: हरियाणा में आज फिर बदलेगा मौसम, गरज चमक के साथ होगी बूंदाबांदी

haryana 1617437761

दरअसल गत 25 दिसंबर को आन्दोलनकारी किसानों द्वारा राज्य के सभी टोल नाकों को फ्री करवाया था. हालांकि बीच में कई बार टोल कम्पनियों द्वारा वाहन चालकों से टोल लेने के प्रयास किए गए, लेकिन आन्दोलनकारी किसानों द्वारा उनके इस प्रयास पर पानी फेर दिया गया. मंगलवार को प्रशासन द्वारा भारी पुलिस बल के दम पर केएमपी आसौदा टोल को चालू करवा दिया गया था.वाहन चालकों से टोल टैक्स की वसूली शुरू हो गई थी. जैसे ही किसानों को इसकी जानकारी मिली तो उनमें फिर से रोष पनप गया.

यह भी पढ़े -   15 मई से पहले धान की बिजाई ना करें किसान, वर्ना होगी कार्रवाई

बुधवार को काफी संख्या में किसान टोल नाके पर पहुंचे और टोल फ्री करवाया. हालांकि सुरक्षा के मद्देनजर वहां काफी सुरक्षाकर्मी भी तैनात थे. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी. किसानों ने टोल फ्री करवाकर वहीं पर धरना शुरू कर दिया और कहा कि वे अपने हकों की लड़ाई लड़ रहे हैं. जब वह सरकार काले कानूनों को रद्द नहीं करती,उनका आंदोलन जारी रहेगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!