हरियाणा में रेलयात्रियों की बढ़ेगी परेशानी, 18 मई तक रद्द रहेगी ये 2 पैसेंजर ट्रेनें

जींद | पंजाब- हरियाणा सीमा पर शंभु बार्डर के नजदीक रेलवे ट्रैक पर किसान आंदोलन के चलते रेल यातायात बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है. दिल्ली- भटिंडा रेलवे ट्रैक पर ट्रैफिक दबाव बढ़ने से कई पैसेंजर ट्रेनों को रद्द किया जा रहा है. इसी कड़ी में जींद से पानीपत के बीच सफर करने वाली जिन 2 ट्रेनों को 11 मई तक रद्द किया गया था, उन्हें आज तक बहाल नहीं किया गया है.

Train Cancelled

बेवजह की परेशानी झेल रहे यात्री

पैसेंजर ट्रेनों को रद्द करने के संबंध में जब दैनिक यात्रियों द्वारा रेल मंत्रालय से प्रश्न किया गया था कि इस रेलवे ट्रैक को तो किसानों द्वारा बाधित नहीं किया गया है, तो फिर इस रेल लाइन पर पैसेंजर ट्रेनों को क्यों बंद किया जा रहा है. दैनिक रेल यात्री संघ के प्रधान सतबीर पांचाल ने बताया कि इस ट्रैक पर 24 घंटे मालगाड़ियां चल रही हैं और 2 पैसेंजर ट्रेनों को बेवजह रद्द किया गया है. ऐसे में रेलयात्रियों को बेवजह की परेशानी झेलनी पड़ रही है.

2 और पैसेंजर ट्रेनें रद्द

रेलवे की ओर से जानकारी सामने आई है कि रोहतक- पानीपत- जींद रेल शाखा के इस रुट पर दो पैसेंजर ट्रेनें 11 मई तक रद्द की गई थी. अब रद्द की गई पैसेंजर ट्रेनों में पानीपत से सुबह पौने 6 बजे जींद के रास्ते जाखल व हिसार जाने वाली ट्रेन नंबर 04995, आगामी 18 मई तक रद्द रहेगी जबकि शाम के समय जींद से चलकर पानीपत व रोहतक जाने वाली ट्रेन नंबर 04996, को 17 मई तक रद्द किया गया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!