करनाल में 14 साल की बच्ची को कोबरा सांप ने काटा, झाड़ फूंक के दौरान हुई मौत

Casino

करनाल | हरियाणा के करनाल जिले के काछवा गांव में एक 14 साल की बच्ची को कोबरा सांप डंस गया. जिससे बच्ची की मौत हो गई. बच्ची की मौत के बाद सांप को पकड़ने के लिए स्नैक मैन को बुलाया गया. स्नैक मैन ने कोबरा सांप को मौके से पकड़ लिया. वहीं पुलिस ने बच्ची के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़े -   मॉडलिंग का चढ़ा फितूर, पानीपत से मुंबई भागीं दो युवतियां, शादी के लिए रखे रुपये भी ले गईं

saap snake catch

बता दें कि 14 साल की बच्ची मीनाक्षी को शाम के समय घर के बाहर सांप काट गया. जिसके बाद सांप घर के बाहर रखे उपलों औऱ ईंटो में सांप छुप गया. मीनाक्षी को पहले झाड़ फूंक वाले के पास लेकर जाया गया. उसके बाद इलाज के लिए हॉस्पिटल.

मीनाक्षी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. वहीं बाद में सांप को पकड़ने के लिए स्नैक मैन सतीश फफड़ाना को बुलाया गया, सतीश फफड़ाना की टीम ने उसी जगह पर सांप को ढूंढना शुरू किया तो वहीं मौके पर सांप मिल गया.

यह भी पढ़े -   पैदा होते ही नवजात को छत पर रखने के मामले में खुलासा, अविवाहित मां से हुआ था दुष्कर्म

बच्ची को काटने वाला सांप कोबरा सांप था. जो फन मारकर वहीं बैठा था. सांप छोटा था पर काफी ज़हरीला था. इस सांप ने घर में रौनक लगाकर रहने वाली बच्ची को छीन लिया. स्नेक मैन की तरफ से सांप को पकड़ लिया गया और अब उसे जंगल मे छोड़ दिया गया. स्नैक मैन ने कहा कि सांप के काटने के बाद जल्द से जल्द हॉस्पिटल जाएं, ना कि झाड़ फूंक वाले बाबा के पास.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!