प्रदेश की राजनीतिक आबो-हवा बहुत जल्द बदलीं हुईं आएगी नजर: ओमप्रकाश चौटाला

Casino

हिसार । प्रदेश की राजनीति में आने वाला वक्त इंडियन नेशनल लोकदल है , इसलिए सभी कार्यकर्ता पार्टी संगठन की मजबूती पर ध्यान दें. यह बात इनेलो सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने पार्टी के राष्ट्रीय नेता राजेश गोदारा के निवास स्थान सेक्टर-15 में पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात के दौरान कहीं. ओमप्रकाश चौटाला दिल्ली से सिरसा जातें समय रास्ते में हिसार में पार्टी नेता राजेश गोदारा के निवास स्थान पर पहुंचे थे.

Om Prakash Chautala

चौटाला ने कहा कि बहुत जल्द प्रदेश की राजनीतिक आबो-हवा बदलीं हुईं नजर आएंगी. पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि गठबंधन सरकार के शासनकाल से आज प्रदेश का हर वर्ग दुःखी व परेशान हैं. लोगों में गठबंधन सरकार के खिलाफ गुस्सा साफ तौर पर देखने को मिल रहा है. जनता इनके शासन को नकार चुकी है.

इनेलो सुप्रीमो ने कहा कि केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए नए तीन कृषि कानूनों ने किसानों को बहुत बड़ी चोट पहुंचाने का काम किया है. आज किसान अपने अस्तित्व को बचाने के लिए संघर्ष कर रहा है और हमारी पार्टी किसानों के इस संघर्ष में उनके साथ मजबूती से खड़ी हैं. उन्होंने कहा कि विपदा की इस घड़ी में जो पार्टी किसानों के साथ नहीं खड़ी होंगी, आने वाले चुनावों में देश व प्रदेश की जनता उनको सबक सिखाने का काम करेंगी.

यह भी पढ़े -   हरियाणा शिक्षा विभाग ने शुरू की कर्मचारियों की पदोन्नति की तैयारियां, सीनियरटी पर काम शुरू

मंहगाई को लेकर साधा निशाना

पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला ने कहा कि पैट्रोल-डीजल व गैस सिलेंडर की कीमतें आसमान छू रही है. बढ़ती मंहगाई ने आम आदमी की कमर तोड़ने का काम किया है. आम आदमी का बढ़ी हुई महंगाई ने जीवनयापन करना मुश्किल बना दिया है. आज समाज का हर वर्ग चाहें वो किसान, मजदूर, दुकानदार या व्यापारी हों सब सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. ईंधन की कीमतों पर अनाप-शनाप टैक्स लगाकर सरकार आम आदमी की जेब पर डाका डालने में जुटी हुई है. आने वाले चुनावों में लोग इनको सता से बेदखल कर हिसाब बराबर करेंगे.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!