कुरुक्षेत्र जेल में कैदियों के दो गुटों में खुनी खेल, चार से अधिक…..

कुरुक्षेत्र। जिला जेल में सोमवार देर शाम बंदियों के दो गुटों के बीच झड़प देखने को मिली. दोनों पक्षों के करीब 11 लोगों के बीच झड़प देखकर जेल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में जेल सिक्योरिटी मौके पर पहुंची और बड़ी मुश्किल से झगड़ा कर रहे कैदियों को अलग किया. बताया जा रहा है कि पांच से अधिक कैदियों को झड़प के दौरान चोटें आई हैं. जेल उपाधीक्षक रेशम सिंह ने इसकी सूचना सेक्टर 7 पुलिस चौकी को दी.

यह भी पढ़े -   दिल्ली से जींद आए कोरोना से बचने, कोरोना ने बख्शा तो घर की छत गिरने से हुई मौत

kurushetra news today

बताया जा रहा है कि हत्या मामले में जिला जेल में बंद कुछ कैदियों की करनाल कोर्ट ने पेशी के दौरान किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी. वहां से वापस कुरुक्षेत्र जेल लोटने के बाद देर शाम कैदी आपस में फिर उलझ गए. दोनों तरफ से एक- दूसरे पर जमकर लात- घूसे चले. यह देख जेल सिक्योरिटी तुरंत हरकत में आ गई.

वहीं जेल उपाधीक्षक रेशम सिंह ने बताया कि मामूली कहासुनी व झड़प हुई थी. जिन कैदियों को चोटें आई थी, उन्हें चेकअप के लिए सिविल हॉस्पिटल भेजा था. वहीं सेक्टर 7 पुलिस चौकी प्रभारी नरेश कुमार का कहना है कि देर शाम जेल अधिकारियों ने झगड़े की लिखित सूचना दी है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़े -   टिकरी बार्डर पर रेप केस में नया मोड़, पीड़िता के पिता बोले- दो आरोपी थे 6 पर केस दर्ज क्यों

जेल से मिले सात मोबाइल फोन

सोमवार को जिला जेल में एक बार फिर से मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. जेल उपाधीक्षक रेशम सिंह के मुताबिक किसी ने जेल चारदीवारी के बाहर से एक पैकेट जेल के अंदर फेंका था. सुबह चार बजे जेल स्टाफ की नजर पैकेट पर पड़ी. इसकी सूचना सेक्टर 7 पुलिस चौकी में दी गई.

यह भी पढ़े -   आरोपियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर गांव वालो ने बोला धावा, छह पुलिसकर्मी घायल

वहीं जांच अधिकारी इंस्पेक्टर राजबीर सिंह का कहना था कि उनको जेल में कैदियों के भिड़ने की सूचना मिली थी. दो घायल हुए हैं जिनका अस्पताल में प्राथमिक उपचार करवाकर वापिस जेल भेज दिया. आगामी कार्रवाई थाना पुलिस करेगी.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!