कुरुक्षेत्र जेल में रेड, बैरक की जांच में खुली कानून व्‍यवस्‍था की पोल, कैदियों के पास मिले फोन

Casino

कुरुक्षेत्र । डीएसपी क्राइम की अध्यक्षता में सीआईए – वन, सीआइए – टू व एएनसी की टीम ने जिला जेल में रेड कर विशेष चेकिंग अभियान चलाया. इसके तहत पुलिस जेल में बंद 7 बंदियों से मोबाइल फोन बरामद किए गए. पुलिस ने तीनों मामले दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

narnaul jail

रेड मे खुली कानून व्यवस्था की पोल

डीएसपी क्राइम नरेंद्र कादयान ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि जिला जेल में बंदी मोबाइल का प्रयोग कर रहे हैं. इसके लिए आला अधिकारियों की अनुमति से जेल में रेड की गई . एएसआई सतनाम सिंह, मुख्य सिपाही संदीप कुमार, व जयपाल की टीम ने जिला जेल की नंबर 1 के कमरा नंबर 3 की तलाशी ली. तलाशी लेने पर एक कैदी से फोन बरामद किया गया. इसमें सिम कार्ड नहीं था. बंदी ने अपना नाम हिमाचल प्रदेश के सोलन निवासी चमन लाल बताया. आरोपी ने बताया कि है  मोबाइल बंदी कैथल की डाढ निवासी दीपक ने दिया था.

डीएसपी क्राइम नरेंद्र कादयान के नेतृत्व में जांच की गई. प्रवेश कुमार व इंद्रजीत सिंह के साथ बैरक नंबर एक के कमरा नंबर 4 की जांच की गई. जेल कर्मचारी ब्लॉक इंचार्ज सिपाही ऋषि राज के सामने एक बंदी की तलाशी ली गई. उसके पास से एक मोबाइल फोन बरामद हुआ. पूछताछ में बंदी ने अपना नाम पिहोवा के गांव हिलवा निवासी दिलबाग उर्फ बगावत आया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!