हरियाणा में पंचायत चुनाव को लेकर गंभीर हुए उप मुख्यमंत्री बोले- कोर्ट की सुनवाई खत्म होते ही होंगे चुनाव

रेवाड़ी । गुरुवार को डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला गुरुवार को रेवाड़ी दौरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने रेवाड़ी को करोड़ो रुपयों की सौगात देते हुए जेजेपी के महासचिव दिग्विजय चौटाला के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि उन्होंने कुछ सोच – समझकर ही लिखा होगा. इसलिए उनकी बात पर अमल किया जाएगा. बता दे कि महासचिव ने 2024 में इनेलो का जजपा में विलय होने की बात ट्वीट की थी.

यह भी पढ़े -   सोने के दामों में आया उछाल तो चांदी ने भी दिखाई चमक, देखें आज के ताजा भाव

cm and dushant

जल्द होंगे पंचायत चुनाव – दुष्यंत चौटाला

सीएम ने युवाओं के रोजगार पर बात करते हुए कहा कि अभी तक पिछले 100 घंटो में 9 हजार से ज्यादा युवा हरियाणा लेबर पोर्टल पर अप्लाई कर चुके है. इसी के साथ उन्होंने कहा हरियाणा में होने वाले पंचायत चुनाव जल्द कराने के लिए कोर्ट में याचिका डाली जाएगी. उन्होंने कहा कि जैसे ही मामले पर सुनवाई हो जाएगी राज्य में पंचायत चुनाव करवाए जाएंगे.

1.36 करोड़ की लागत से सड़क निर्माण का कार्यों का शिलान्यास

जैसा कि हम जानते ही है कि सीएम ने गुरुवार को रेवाड़ी को करोड़ों की सौगात दी है. जिसके तहत उन्होंने 1.36 करोड़ रुपये की लागत से कासौली से पीथनवास तक सड़क का निर्माण कार्य, 7.55 करोड़ रुपये की लागत से सुलखा से रेवाड़ी वाया भाड़ावास – जाटूवास तक बनने वाली नई सड़क का निर्माण कार्य, 1.17 करोड़ रुपये की लागत से राजगढ़ से आसरा तक का सड़क निर्माण कार्यों का शिलान्यास किया है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!