मेवात में तुफानी बारिश के साथ जमकर ओलावृष्टि, 18 दुधारू मवेशियों की गई जान

मेवात । उपमंडल के गांव शाहपुर खेड़ा और पथराली में बुधवार देर शाम तुफानी बारिश के साथ जमकर हुई ओलावृष्टि से18 दुधारू मवेशियों की जान चली गई. उपमंडल के ग्रामीण हलकों में बीते कुछ दिनों से जोरदार बारिश और ओलावृष्टि का क्रम जारी है. हादसे के वक्त सभी मवेशी चरने के लिए जंगल में गए हुए थे. पीड़ित पशुपालकों ने जिला प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा मे इस बार लम्बा चलेगा मानसून, 10 दिन मे केरल से पहुंचा हरियाणा

mewat

बुधवार को हुई बारिश व तेज ओलावृष्टि इलाके के लोगों पर कहर बनकर टूटी. अचानक तेज हवाओं के साथ आई बारिश ,भारी ओलावृष्टि व आकाशीय बिजली से शाहपुर खेड़ा में 15 व पथराली में 3 मवेशियों की मौत हो गई.

ग्रामीणों का कहना था कि अचानक आई यह आफत मवेशियों का जीवन निगल गई तथा साथ ही फसलों में भी नुकसान पहुंचा है. ग्रामीणों इलाकों में घांस-फूस व टीन शेड से बनी झोपड़ियों को आंधी तुफान व बारिश ने पूरी तरह से तबाह कर दिया. रिहायशी इलाकों में पेड़ गिरने से कई जगहों पर नुकसान पहुंचा है. साथ ही तेज आंधी ने कई जगहों पर बिजली के खंभों को गिरा दिया जिससे बिजली आपूर्ति ठप हो गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!