पानीपत: एएसआई ने ही चुरा लिए पुलिस लाइन में खड़ी बुलेट बाइक के टायर, सस्पेंड कर भेजा जेल

पानीपत | पुलिसकर्मियों पर चोरों को पकड़ कर सलाखों के पीछे करने का जिम्मा है. लेकिन पुलिसकर्मी ही चोरी करने लगे तो जनता किसके पास जाए. एक ऐसा ही मामला पानीपत में सामने आया है. इस मामले में एएसआई पर पुलिस लाइन में खड़ी बुलेट बाइक के टायर चोरी करने का आरोप है. पहले तो सभी को लगा कि इस वारदात को अंजाम किसी अपराधी ने दिया होगा लेकिन जब जांच की गई तो सामने आया कि एएसआई फतेह सिंह ही चोर है. पुलिस लाइन के माल खाना इंचार्ज की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया है. डीएसपी सतीश व्यास ने बताया है कि फतेह सिंह को डिपार्टमेंट से सस्पेंड भी कर दिया गया है.

यह भी पढ़े -   हिसार में बुजुर्ग दंपती ने ज़हर निगल कर दे दी जान, जानिए क्या लिखा सुसाइड नोट में?

Police Suspend

न्यू पुलिस लाइन मालखाना गार्ड इंचार्ज एएसआई फूल कुमार ने उप पुलिस अधीक्षक यातायात से शिकायत की थी. इसके बाद आरोपी एएसआई पर रिपोर्ट दर्ज की गई थी. इंचार्ज फूल कुमार ने बताया है कि 21 मई को माल खाना में खड़ी बुलेट बाइक के दोनों टायर चोरी होने का पता लगा.

तत्काल इसकी सूचना जिला माल खाना इंचार्ज करण सिंह को दे दी गई. इसके बाद जांच शुरू की गई तथा जांच में पाया गया कि एएसआई फतेह सिंह नेगी बाइक के टायर चोरी किए थे. इसके बाद इस मामले की सूचना उच्च अधिकारियों दे दी गई. जिसके बाद आगे से आए हुए आगे के अनुसार एएसआई फतेह सिंह के खिलाफ पर थाना सेक्टर 29 में रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

यह भी पढ़े -   रेवाड़ी में ढाबे पर काम करने वाले करिंदे की‌ राड मारकर हत्या

ईएसआई बोला, कोई कुछ कहे तो मेरा नाम ले देना

जब जांच में पता चला कि एएसआई फतेह सिंह ने ही टायर चोरी किए थे तब माल खाना इंचार्ज फूल कुमार ने उसे कॉल किया. इस कॉल को रिकॉर्ड भी किया गया था. इस कॉल पर बात करते समय फतेह सिंह ने कहा है कि वह ही टायर लेकर गया है. उस बाइक की बोली हो चुकी है. ऐसे में अब इसकी जिम्मेदारी किसी की नहीं है. आपसे कोई भी कुछ भी कहे तो मेरा नाम ले देना.

यह भी पढ़े -   मोमोज और गोल-गप्पे खाने को लेकर भाई-बहन में झगड़ा, नाराज बहन ने किया सुसाइड

6 महीने पहले ही मेवात से आया था एएसआई

एएसआई फतेह सिंह की न्यू पुलिस लाइन में 6 महीने पहले ही पोस्टिंग हुई थी. इससे पहले वह मेवात में तैनात था तथा मेवात से इसका ट्रांसफर कर पानीपत भेजा गया था.

ईएसआई फतेह सिंह के खिलाफ उच्च अधिकारियों के आदेश पर शिकायत के अनुसार रिपोर्ट दर्ज की गई. इसके बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है -सुनील कुमार, एसएचओ, थाना सेक्टर 29

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!