पानीपत में दो बच्चों का अपहरण, एक बच्चे ने फोन पर मां से की बात

Casino

पानीपत। हरियाणा के पानीपत में बच्चों के अपहरण की घटनाएं लगातार सामने आ रही है. बता दे कि भारत नगर से 12 साल और विद्यानंद कॉलोनी से 10 साल के बच्चे का अपहरण हुआ है. मां के मोबाइल पर अज्ञात नंबर से फोन आया. महिला व युवक के बात करने के बाद 12 साल के बच्चे ने फोन पर बात की. बच्चे ने बताया कि मम्मी 4 लोगों ने मुझे बांध रखा है. उसके बाद मोबाइल स्विच ऑफ हो गया.

panipat news 5

पानीपत में लगातार बढ़ रहे हैं अपहरण के मामले

पुलिस व परिजन दोनों ही बच्चे की तलाश में लगे हुए है. लेकिन अभी तक उसका कोई भी सुराग नहीं मिला है. दोनों बच्चों के परिजनों ने पुलिस में अपहरण का केस दर्ज करवाया. भारत नगर निवासी मोहनलाल पुत्र ओमप्रकाश ने बताया कि वह व उसकी पत्नी उषा अलग-अलग फैक्ट्री में जॉब करते हैं. सोमवार सुबह करीब 7:00 बजे मां चाय बना रही थी तभी 12 साल का बेटा सूरज बिना चाय पीए घर से निकल गया. उसके बाद वह घर लौट कर वापस नहीं आया. वही 3:15 बजे के करीब अज्ञात नंबर से फोन आया, लेकिन परिजन वह फोन उठा नहीं सके. बाद में दोबारा फोन लगाया तो एक महिला ने कॉल उठाया. पूजा ने उससे बातचीत की और बेटे के अपहरण की उसे जानकारी दी.

बच्चे ने फोन पर बताई मां को आपबीती

एक बार महिला ने फोन काट दिया, अब दोबारा कॉल किया तो बोली कि बेटा तुमसे बात नहीं करना चाहता. ऊषा ने कहा कि एक बार बेटे से बात करवाओ तो महिला ने बात करवाई. अब बेटे ने सारी बात बताई की मम्मी मुझे बांध रखा है. इतने में फोन स्विच ऑफ हो गया. यूपी के कासगंज जिले के नगला कुर्सी गांव निवासी दिनेश पुत्र थान सिंह विद्यानंद कॉलोनी में रहते हैं. स्पिनिंग मिल में काम करते हैं.उन्होंने बताया कि 10 साल का बेटा मानसिक रूप से कमजोर है. वह बोल भी नहीं पाता. 22 जून को शाम 7:00 बजे घर से बिना बताए चला गया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!