जजपा पार्टी पर ओम प्रकाश चौटाला का बड़ा बयान, यह तो वक्त बताएगा कौन किसके साथ है…

Casino

नई दिल्ली । इंडियन लोक दल के सुप्रीमो और हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला  ने बड़े बेटे अजय सिंह चौटाला और पोते उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला की जननायक जनता पार्टी को लेकर बड़ी बात कही. जजपा की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि कौन कहां है यह समय बताएगा. चुनाव लड़ने की बात पर उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि मेरे चुनाव लड़ने पर कोई पाबंदी नहीं होगी, इस पर फैसला चुनाव आयोग लेगा.

Om Prakash Chautala

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री पहुंचे दिल्ली 

बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला दिल्ली मे उप प्रधानमंत्री और अपने पिता देवीलाल की समाधि पर पुष्पांजलि अर्पित करने पहुंचे. इसके बाद उन्होंने मीडिया कर्मियों से बातचीत की. ओम प्रकाश चौटाला ने जजपा को लेकर इशारों में बड़ी बात कही. वही किसान आंदोलन के संदर्भ में जननायक जनता पार्टी के स्टैंड पर ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि कौन कहां खड़ा है यह तो वक्त बताएगा, लेकिन मौजूदा समय में सभी वर्ग इस सरकार के कुशासन से परेशान हैं.

बता दें कि अजय चौटाला और दुष्यंत चौटाला ने विवादों के बाद इनेलो से अलग होकर जननायक जनता पार्टी का गठन किया था. जजपा ने अपने पहले ही विधानसभा चुनाव में अच्छा प्रदर्शन किया. आज मनोहर लाल खट्टर की सरकार में उनकी साझेदारी है. वही दुष्यंत चौटाला गठबंधन सरकार में उपमुख्यमंत्री है.

यह भी पढ़े -   कृषि कानूनों पर दीपेंद्र हुड्डा ने राज्यसभा अध्यक्ष को लिखा पत्र

ओम प्रकाश चौटाला मै कभी नहीं हुआ राजनीति में निष्क्रिय

चौटाला ने कहा कि मैं राजनीति में कभी निष्क्रिय नहीं हुआ था,  मैं राजनीति में लगातार सक्रिय हूं. उन्होंने कहा कि पूर्व उप प्रधानमंत्री स्वर्गीय देवीलाल की नीतियों को आगे बढ़ाने के लिए मैं सदैव तत्पर हूं. लोगों के संपर्क में भी रहकर सदैव उनसे जुड़े रहते हैं. चौटाला ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी देवीलाल की विरासत केवल परिवार तक सीमित नहीं है, यह पूरे भारत में है. जेल से रिहाई के बाद हरियाणा की राजनीति पर असर के बारे में ओम प्रकाश चौटाला ने कहा कि आपका क्या ख्याल है क्या यह सिर्फ हरियाणा तक सीमित रहेगा. समूचे देश में लोग मौजूदा  कुशासन  से दुखी हैं. उन्होंने कहा कि आज हालात ऐसे हैं कि किसान संघर्ष के माध्यम से 36 बिरादरी के लोग सरकार के खिलाफ हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!