सीएम के दौरे पर कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव की एंट्री, राव बोले-हकीकत का आईना दिखाना

रेवाड़ी | हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर बुधवार को एक दिवसीय दौरे पर रेवाड़ी पहुंचे. यहां उस वक्त माहौल तनावपूर्ण हो गया, जब मनोहर लाल के सामने स्थानीय कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव आ धमके. भाजपा विधायक लक्ष्मण सिंह यादव और अन्य पदाधिकारियों को यह एंट्री कफी अखरी. लक्ष्मण सिंह यादव ने चिरंजीव राव को मुख्यमंत्री के सामने ही कह डाला कि अगर समस्याएं रखनी हो तो विधानसभा में रखते या फिर उन्हें हर सप्ताह सीएम से मिलने का समय मिलता है, वहां अपनी बात रखते. यह भाजपा कार्यकर्ताओं का सम्मेलन है. हर जगह राजनीति करना ठीक नहीं है. दूसरी ओर चिरंजीव राव ने इस पर कहा है कि उन्होंने मुख्यमंत्री को हकीकत का आइना दिखाया है.

यह भी पढ़े -   दलित परिवारों के बहिष्कार मामले में दो दर्जन दबंगों पर एससी-एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज, जानें क्या है मामला

Webp.net compress image 11

दरअसल, मुख्यमंत्री मनोहर लाल को दिल्ली रोड स्थित केएलपी कॉलेज के ऑडिटोरियम में बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित करना था. सीएम के केएलपी कॉलेज पहुंचने से ठीक 5 मिनट पहले दो गाड़ियों में अपने समर्थकों के साथ सवार होकर रेवाड़ी से कांग्रेसी विधायक चिरंजीव राव पहुंच गए. एक तरफ चिरंजीव राव समर्थकों के साथ खड़े रहे तो दूसरी तरफ सहकारिता मंत्री डॉ. बनवारी लाल, कोसली से विधायक लक्ष्मण सिंह यादव के अलावा सीनियर नेता सीएम के स्वागत के लिए खड़े थे. इसी दौरान सीएम का काफिला पहुंचा. गाड़ी से उतरने से पहले ही चिरंजीव राव ने उनसे कुछ समस्याओं को लेकर बात की. इसी बीच वहां खड़े विधायकों ने बातों की बातों में चिरंजीव राव को काफी कुछ कह डाला.

यह भी पढ़े -   हेलीटैक्सी से मिनटों में पहुंचेंगे दिल्ली और हरियाणा, ये है एनसीआर रीजनल प्लान 2041 की तैयारी

चिरंजीव राव ने कहा- आईना दिखाने आ गया

दूसरी तरफ रेवाड़ी से विधायक चिरंजीव राव ने कहा कि उन्हें पता था कि भाजपा के कार्यकर्ता और नेता मुख्यमंत्री के सामने हकीकत नहीं रखेंगे. इलाके का जनप्रतिनिधि होने के नाते मैं वहां अपने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री से मिला. हकीकत का आईना दिखाना मेरी जिम्मेदारी थी. मुझे जहां भी मौका मिलेगा, अपने क्षेत्र की समस्याएं उठाने में संकोच नहीं रखूंगा.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!