मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर रोहतक बना जंग का मैदान, देखे तस्वीरे

रोहतक | हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज रोहतक के दौरे पर हैं. यहां वो रोहतक से सांसद अरविंद शर्मा के पिता जी की सत्रहवीं सभा में शामिल होंगे. लेकिन किसान आंदोलन को लेकर चल रहे विरोध को लेकर रोहतक में स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

haryana 1617437761

मुख्यमंत्री मनोहर लाल हेलिकॉप्टर के जरिए बाबा मस्तनाथ युनिवर्सिटी में लैंड करने वाले हैं. लेकिन उनका विरोध करने के लिए हजारों की संख्या में किसान व महिलाएं मस्तनाथ युनिवर्सिटी की तरफ बढ़ रहीं हैं. किसान लगातार बैरिकेड तोड़कर आगे बढ़ रहे हैं. मुख्यमंत्री की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए रोहतक शहर छावनी में तब्दील हो गया है.

यह भी पढ़े -   हरियाणा में उपचुनाव को लेकर चुनाव आयोग का बड़ा फैसला, जाने

rohtak 1 6068182f34f41

फिलहाल आन्दोलनकारी किसानों ने यूनिवर्सिटी के साइड गेट पर डेरा डाला हुआ है. कुछ देर पहले किसानों और पुलिस के बीच हल्की झड़प भी देखने को मिली है. प्रदर्शनकारी किसानों ने पुलिस द्वारा आगे न जाने दिए जाने पर पुलिस पर पत्थरबाजी की है, जिसके चलते पुलिस को भी हल्का बल प्रयोग करना पड़ा है. फिलहाल किसानो और पुलिस के बीच टकराव को देखते हुए स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!