सीएम मनोहर लाल का कोरोना पर बड़ा बयान, मौत के आंकड़े महत्वपूर्ण नहीं, राहत देना प्राथमिकता

रोहतक | कोरोना महामारी से बिगड़े हालातों का जायजा लेने मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज पंडित भगवत दयाल शर्मा पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस रोहतक पहुंचे. खेल मैदान में बने हैलीपेड पर अधिकारियों ने कुलपति डॉ ओपी कालरा के नेतृत्व में मुख्यमंत्री का स्वागत किया. इस दौरान मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि मौत का आंकड़ा अब महत्वपूर्ण नहीं है. लोगों को सही समय पर जरुरी चिकित्सीय सुविधाएं उपलब्ध हो, ताकि उन्हें राहत मिल सके, ये ज्यादा जरूरी हो गया है.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन के कारण दिहाड़ी मजदूरों के सामने रोजी-रोटी का संकट, 16 दिन से चावल खाकर कर रहे हैं गुजारा

haryana cm press conference

मुख्यमंत्री मनोहर लाल इसके बाद सीधे लाला श्याम लाल अति विशिष्ट चिकित्सा संस्थान में पहुंचे और अधिकारियों के साथ मीटिंग ली. उन्होंने कोविड मरीजों के लिए की गई व्यवस्था का ब्यौरा लिया. उन्होंने आक्सीजन की आपूर्ति को लेकर भी अधिकारियों से बातचीत की. मुख्यमंत्री ने उन्हें पर्याप्त आक्सीजन की सप्लाई का भरोसा दिलाया.सीएम ने कोविड मरीजों के लिए आक्सीजन बेड की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए और साथ ही चिकित्सक व अन्य हैल्थ वर्कर के कार्यों की सराहना करते हुए प्रोत्साहित भी किया.

यह भी पढ़े -   हरियाणा की करनाल जेल में 56 कैदी कोरोना संक्रमित, आइसोलेशन में हो रहा इलाज

1000 बेड की सुविधा की तैयारी

मुख्यमंत्री ने इस दौरान कई जरूरी निर्णय लिये और आदेश पारित किए. पीजीआई में 650 नए बेड की सुविधा उपलब्ध कराने के आदेश दिए. साथ ही, हिसार और पानीपत में 500 बेड के दो अस्पताल बनाने कि बात कही.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!