रोहतक में महिला की गोली मारकर हत्या, ड्रेन की पटरी पर मिला शव

 रोहतक ।  रोहतक के मायना  गांव में महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. जिसका शव गांव के बाहर नहर की पटरी पर मिला. इसके बारे में तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया.

death

 

नहर के किनारे मिली महिला की लाश 

मायना गांव निवासी 50 वर्षीय बाला पत्नी चंद्रहास अपने मकान में अकेली रहती थी. शनिवार की सुबह कुछ ग्रामीण गांव के बाहर से निकल रही नहर की पटरी के किनारे से जा रहे थे , तभी उन्होंने बाला के शरीर कों खून से लिथा हुआ देखा. जैसे ही लोगों को इस बारे में जानकारी मिली वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई. शिवाजी कॉलोनी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर बलवंत मौके पर पहुंचे. वही एफएसएल इंचार्ज डॉ सरोज मलिक  को भी मौके पर बुलाया गया. आरंभिक जांच में यह सामने आया कि महिला को गोली मारी गई है. उम्मीद जताई जा रही है कि अल सुबह ही इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया है.

यह भी पढ़े -   रोहतक के डीएसपी विजेंद्र सिंह का निधन, कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव होने के बाद भी नहीं सुधरी हालत

बाला के पति और दो बेटों की पहले ही मौत हो चुकी है. बाला की हत्या किसने की,  अभी तक इसके बारे मे कुछ भी पता नहीं चला. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है अभी तक इस मामले की कोई शिकायत नहीं मिली है. आरंभिक जांच में सामने आया है कि महिला की हत्या में कोई नजदीकी व्यक्ति शामिल हो सकता है. जिसे वह अच्छी तरह से जानती हो,  उसने इस वारदात को अंजाम दिया है. आसपास के लोगों ने बताया कि यदि बाला को कोई जबरदस्ती यहां पर ले कर आता, तो शोर शराबा जरूर होता लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!