धरने पर बैठे 80 वर्षीय बुजुर्ग किसान को पिलाई जबरदस्ती शराब, फिर किया तेजधार हथियार से हमला

Casino

सिरसा । बरनाला रोड स्थित शहीद भगत सिंह स्टेडियम में 80 वर्षीय बुजुर्ग किसान पर देर रात कुछ लोगों ने तेजधार हथियार के साथ हमला किया . घायल बुजुर्ग रामकुमार को सिरसा के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया.  घायल किसान रामकुमार  सिरसा के भगत सिंह स्टेडियम में  रात के समय विश्राम कर रहा था. तभी कुछ लोगों ने बुजुर्ग किसान के साथ जबरदस्ती की  और उसे शराब पिलाई व उसके साथ मारपीट शुरू की.

SIRSA KISAN ANDOLAN NEWS

80 वर्षीय बुजुर्ग किसान पर किया तेज धार हथियार से हमला

ज़ब बुजुर्ग द्वारा इस बात का विरोध किया तो उस पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया. घटना के बाद से किसानों में रोष है. सयुंक्त किसान मोर्चा के पदाधिकारियों ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है. वही सयुंक्त मोर्चा के  प्रदेश अध्यक्ष प्रह्लाद सिंह भारूखेड़ा ने आरोप लगाया कि इस घटना के बाद किसानों द्वारा पुलिस को हमलावरों के बारे में सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस ने इस मामले में अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है. किसानों ने पुलिस को रोड जाम लगाने की चेतावनी दी.  अब जा कर बाद पुलिस हरकत में आई.

किसानों की धमकी के बाद हरकत में आई पुलिस

पुलिस ने किसानों को तुरंत कार्रवाई का आश्वासन दिया. फिलहाल पुलिस  ने इस मामले मे आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. प्रह्लाद सिंह भारूखेड़ा ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि पुलिस रात्रि को गशत करने का दावा करती है. उपायुक्त कार्यालय के सामने स्टेडियम है,  जिसमें  पिछले 9 महीनों से सयुंक्त किसान मोर्चा का धरना चल रहा है. ऐसे मे किसान पर हमला होना पुलिस की कार्यप्रणाली पर संदेह व्यक्त करता है. वही घायल किसान राजकुमार ने बताया कि 2 लोगों ने पहले उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. स्टेडियम में धरने पर बैठे किसानों ने बीच बचाव करते हुए मामले को शांत किया. लेकिन उसके बाद उन्होंने साथियों के साथ तेजधार हथियार से हमला बोल दिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!