कोरोना संक्रमित महिला ने अस्पताल के गेट पर दिया बच्चे को जन्म, मौत

सोनीपत । नागरिक अस्पताल में गुरुवार को डिलीवरी के लिए लाई गई,  महिला ने मुख्य गेट पर कार में ही बच्चे को जन्म दिया. लेकिन बच्चे की मौत हो गई. इसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती किया गया. बता दे कि कुछ देर बाद महिला की भी मौत हो गई, महिला कोरोना संक्रमित थी. सिक्का कॉलोनी चौकी इंचार्ज नरेंद्र सिंह ने बताया कि स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोविड-19 प्रोटोकॉल से महिला का अंतिम संस्कार करवाया गया.

यह भी पढ़े -   लॉकडाउन में ठेके से शराब खरीदते कैमरे में कैद हो गए पुलिस के जवान, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

sonipat hospital news

कोरोना संक्रमित महिला  व बच्चे की मौत 

वही पबसरा व्यक्ति ने बताया कि उसकी 29 वर्षीय पत्नी गर्भवती थी, पिछले 1 महीने से उसका इलाज नागरिक अस्पताल में चल रहा था. 1 सप्ताह पहले ही महिला को दर्द शुरू हो गया था, जिसकी वजह से उसे अस्पताल लाया गया. वहां से महिला को मेडिकल कॉलेज अस्पताल खानपुर रेफर कर दिया गया. दोबारा से मेडिकल से नागरिक अस्पताल भेज दिया गया.

यह भी पढ़े -   दिल्ली स्टेडियम मे पहलवान की मौत पर ओलंपिक पदक विजेता सुशील पर FIR दर्ज

डॉक्टर ने बताया कि 1 सप्ताह में प्रसव होगा. 19 अप्रैल को पत्नी का कोविड 19 सैंपल लिया गया और 21 अप्रैल को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. पत्नी की हालत खराब देखकर कार में उसे अस्पताल लेकर आए, अस्पताल के गेट के पास ही कार में उसने बच्चे को जन्म दिया, जहां बच्चे की मौत हो गई, उसके बाद उसकी पत्नी को अस्पताल में भर्ती करवाया गया कुछ समय बाद उसकी भी मौत हो गई.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!