हरियाणा पुलिस की महिला सिपाही ने किया ऐसा काम, हर कोई कर रहा है तारीफ

गन्नौर | कहते हैं ईमानदारी से बड़ा कोई धर्म नहीं होता है और ईमानदार शख्स की हर जगह मिसाल दी जाती है. हालांकि रुपयों को देखकर बड़े-बड़े लोगों का भी ईमान डगमगा जाता है. कई मौकों पर खुद पुलिसकर्मी भी रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़े जाते हैं लेकिन हरियाणा पुलिस की इस महिलाकर्मी ने ईमानदारी का ऐसा उदाहरण पेश किया है जिसकी हर कोई खुले दिल से तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़े -   सोनीपत के नागरिक अस्पताल की खराब व्यवस्था, शौचालय में रखा गया चिकित्सकों का रिकॉर्ड

PAISE RUPAY

सोनीपत जिलें के अन्तर्गत पड़ने वाले गन्नौर थाना की महिला पुलिसकर्मी अंजलि देशवाल को गन्नौर जीटी रोड़ पर रुपयों से भरा पर्स पड़ा हुआ मिला. पर्स में करीब 15 हजार रुपए, एटीएम एवं जरुरी कागजात थे. अंजलि चाहती तो इन रुपयों को अपने पास रख सकती थी लेकिन उसके ईमान ने उसे ऐसा करने से रोक दिया. अंजलि ने तुरंत पर्स में मिलें कागजातों की मदद से पर्स के मालिक रणबीर से सम्पर्क किया और उसे उसका रुपयों से भरा पर्स सकुशल वापस लौटा दिया.

महिला पुलिसकर्मी अंजलि देशवाल की ईमानदारी से खुश होकर राष्ट्रवादी युवा किसान संगठन के महामंत्री सुभाष सरोहा, निगरानी समिति के संयोजक भूषण हसीजा, पर्स के मालिक रणबीर प्रजापति समेत कई अन्य गणमान्य लोगों ने थाना प्रभारी धीरज कुमार की उपस्थिति में उन्हें शॉल, प्रशंसा पत्र और मिठाई भेंट कर सम्मानित किया. पर्स मालिक रणबीर प्रजापति ने अंजलि देशवाल की ईमानदारी की खुब प्रशंसा की और उनका आभार व्यक्त किया. उन्होंने कहा कि दुनिया में आज भी ईमानदार लोगों की कमी नहीं है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!