सोनीपत में दूध के टैंकर व कार में भीषण दुर्घटना, दो लोगों की मौके पर मौत तीन घायल

सोनीपत ।  हरियाणा के सोनीपत जिले के खरखोदा में कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे शनिवार सुबह भीषण हादसा हुआ. हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. वही  तीन लोग इसमें गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में से दो युवकों को सोनीपत के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

यह भी पढ़े -   पहले पड़ोसन को माना बहन, फिर अश्लील वीडियो बना की रेप की कोशिश

sonipat accident news

सोनीपत में कार को टैंकर ने मारी टक्कर 

जबकि एक को रोहतक पीजीआई में भर्ती करवाया गया. पुलिस ने शवों का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. टैंकर चालक के खिलाफ मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई. वही खरखोदा थाना के सब इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि बहादुरगढ़ की ओर जा रही, कार को युवकों ने सड़क के किनारे खड़ा कर दिया.

यह भी पढ़े -   अस्पताल में कोरोना संक्रमित बुजुर्ग मरीज को बेड से बांधा, संक्रमित महिलाओं पर जुलम, देखे वायरल वीडियो

वे लोग कार की डिग्गी खोल कर कुछ काम कर रहे थे. इसी दौरान पीछे से आ रहे टैंकर ने कार में सीधी टक्कर मार दी. जिसकी वजह से कार उछलकर आगे जा गिरी और पांच युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. 2 की मौत हो गई. वहां से सभी को नागरिक अस्पताल सोनीपत भेज दिया गया. नागरिक अस्पताल में जांच के बाद चिकित्सकों ने औरंगाबाद, झज्जर निवासी सोमबीर व गांव  मथुरा, जिला मुजफ्फरपुर निवासी हरेंद्र को मृत घोषित कर दिया.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!