मुरथल के ढाबों पर अब गैरकानूनी कार्य करने वालों की खैर नहीं, पुलिस ने तैयार की विशेष रणनीति

सोनीपत । राष्ट्रीय राजधानी से सटे सोनीपत जिले में स्थित अपने पराठों के लिए मशहूर मुरथल ढाबों पर गैरकानूनी गतिविधियों को रोकने के लिए सोनीपत पुलिस ने कमर कस ली है. इस संबंध में मुरथल थाना एसएचओ सुखबीर सिंह ने बताया कि ढाबे और होटल जिस कार्य के लिए स्वीकृत है , वहीं होने दिया जाएगा. इसके अलावा कानून की अवहेलना करने वाले ढाबा संचालक को जेल की हवा खानी पड़ सकती है.

POLICE 4

आईडी होगी अनिवार्य

होटल व ढाबों पर रुकने वालें हर व्यक्ति की आईडी व मोबाइल नंबर की रजिस्टर में एंट्री होनी चाहिए. अगर कही ये प्रक्रिया पूरी नहीं मिली तो कार्यवाही अमल में लाई जाएगी. सभी होटलों व ढाबा संचालकों को एक सप्ताह में सीसीटीवी कैमरे दुरस्त करने के आदेश जारी किए गए हैं.

यह भी पढ़े -   नवजात के जन्म के 21 दिन के अंदर बनवा लें बर्थ सर्टिफिकेट, वरना काटने पड़ सकतें हैं चक्कर

लगातार पुलिस करेगी चैकिंग

थाना एसएचओ सुखबीर सिंह ने कहा कि होटल- ढाबों में किसी तरह का अनैतिक कार्य बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. पुलिस टीम का चैकिंग अभियान लगातार जारी रहेगा. किसी भी समय सीसीटीवी फुटेज और रजिस्टर की इंट्री का मिलान किया जा सकता है.

लोगों से मांगी मदद, पुलिस को सूचित करें

पिछले दिनों कुंडली से लेकर मुरथल तक जीटी रोड़ व उसके आसपास के ढाबों पर जिस्मफरोशी , जुआं व नशें के कारोबार को लेकर अनेक मामले पुलिस की पकड़ में आएं थे. अब पुलिस इनको लेकर सचेत हो गई है. अब लोकल पुलिस के साथ एसपी क्रास चेकिंग अभियान चलाते हुए नजर आएंगे. कही कुछ संदिग्ध हालात मिलें तो ढाबा मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. साथ ही पुलिस ने क्षेत्र के लोगों से भी अपील की है कि कही पर भी कोई गैरकानूनी गतिविधियां नजर आए तो तुरंत पुलिस को सूचना दें. सूचना देने वाले की जानकारी गुप्त रखीं जाएंगी. चैकिंग अभियान के दौरान एसएचओ के साथ थाने की पुलिस टीम भी मौजूद रहीं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!