Haryana Weather News: हरियाणा में 4 दिनों तक भीषण गर्मी की चेतावनी, इस दिन से मिल सकती है राहत

हिसार, Haryana Weather News । हरियाणा में आने वाले दिनों में कैसा मौसम रहेगा, क्या गर्मी से फिर से राहत मिलेगी या स्थिति ऐसी ही बनी रहेगी. इसे लेकर चौधरी चरण सिंह कृषि विश्वविद्यालय के मौसम विभाग केंद्र ने अपना पूर्वानुमान जारी किया है.

garmi 1

मौसम विभाग द्वारा ताजा जानकारी के मुताबिक हरियाणा राज्य में 14 मई तक मौसम आमतौर पर गर्म व खुश्क रहने की संभावना है. इस दौरान दिन के तापमान में बढ़ोतरी तथा रात्रि तापमान में हल्की गिरावट होने की संभावना है. तापमान में बढ़ोतरी से वातावरण में अस्थिरता बनने से बीच बीच में हल्के बादल व धूलभरी पश्चिमी हवाएं चलने की संभावना है.

यानी कि मौसम विभाग का 14 मई तक का जारी पूर्वानुमान लोगों के लिए निराशा लेकर आया है. क्योंकि मौसम विभाग ने इस दौरान तापमान के अधिक बढ़ने की संभावना जताई है. जिससे इस बात को लेकर स्पष्ट हो चुका है कि आने वाले 14 मई तक मौसम गर्म ही रहेगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा के इन जिलों में आंधी और बूंदाबांदी से गिरा तापमान, जानें आगे कैसा रहेगा मौसम

Haryana Weather News Today

मगर मौसम विभाग ने अपनी इस जानकारी में इस बात को भी जगजाहिर किया है कि बीच-बीच में हल्के बादल भी छाएंगे. ये लोगों के लिए राहत की खबर है. मगर बारिश को लेकर मौसम ने किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है. यानी कि 14 मई तक किसी भी तरह से बारिश की संभावना नहीं है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!