हरियाणा के इन जिलों में अभी होगी रिमझिम बारिश, मौसम विभाग ने अलर्ट किया जारी

चंडीगढ़ | हरियाणा में मानसूनी गतिविधियां फिर से देखने को मिल रही है. मौसम विभाग ने आने वाले कुछ दिनों तक इसी तरह से मौसम बने रहने की संभावना जताई है. मंगलवार से बारिश का सिलसिला शुरू हुआ. वहीं, बुधवार को भी बारिश का नजारा देखने को मिला. वीरवार को सुबह से ही मौसम सुहावना बना हुआ था. उसके बाद पूरे दिन हल्की बूंदाबांदी और बीच में तेज बारिश भी देखने को मिली.

यह भी पढ़े -   आदमपुर उपचुनाव की तारीख का ऐलान, यहां पढ़ें चुनाव से रिजल्ट तक का शेड्यूल

barish

मौसम विभाग ने शुक्रवार को भी बारिश की संभावना जताई है. मौसम विभाग ने बताया है कि अगले 3 घंटे के अंदर हरियाणा के अधिकतर जिलों में बारिश होने की संभावना है. चंडीगढ़, अंबाला, पंचकूला, कैथल, कुरुक्षेत्र, जींद, रोहतक, झज्जर, फतेहाबाद, सिरसा, हिसार, भिवानी, चरखी दादरी, महेंद्रगढ़, पलवल, गुडगांव और फरीदाबाद में बारिश की संभावना है. इस दौरान कहीं-कहीं हल्की मध्यम और कुछ स्थानों पर तेज बारिश भी हो सकती है. मौसम विभाग ने यह जानकारी सुबह 9.13 पर उपलब्ध करवाई है.

बता दें कि वीरवार को सितंबर महीने का सबसे कम तापमान दर्ज किया गया है. वीरवार को दिन का अधिकतम तापमान 27 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री के आसपास दर्ज किया गया है. इससे पहले सितंबर महीने में तापमान 30 डिग्री के आसपास या इससे अधिक ही रहा. वहीं, सितंबर महीने के आरंभ से ही तापमान में जबरदस्त इजाफा देखने को मिला था. इस दौरान दिन का अधिकतम तापमान 36 डिग्री सेल्सियस और उससे ज्यादा भी दर्ज किया गया था. अब एकदम से तापमान में भारी गिरावट देखने को मिल रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!