पुलिस कांस्टेबल भर्ती पेपर: 5वीं कड़ी तक पहुंची पुलिस; हरियाणा में भेजने वाला पकड़ा, राजकुमार 20 लाख में हिसार लाया था

करनाल । हरियाणा पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर लीक मामले में कैथल पुलिस पांचवी कड़ी तक पहुंचने में कामयाबी हासिल कर चुकी है. इस मामले में बड़ा खुलासा यह हुआ है कि पेपर जम्मू कश्मीर से लीक हुआ था. वहां से लीक होने के बाद यह  हिसार पहुंचा. हिसार तक पेपर लाने के लिए खाडा – खाड़ी के राजकुमार को ₹20 लाख मिले थे, बाद में पेपर आगे लीक हो गया.

hssc police paper leak

पेपर लीक मामले मे बड़ा खुलासा

अब तक इस मामले से जुड़े कैथल में 17 और करनाल में 7 आरोपियों को पकड़ा जा चुका है. कैथल में 12 और करनाल में सात लोगों को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.एसपी लोकेंद्र सिंह ने बताया कि खांडा खेड़ी निवासी राजकुमार ने 2000000 रुपए लेकर जम्मू-कश्मीर से पेपर को हिसार निवासी नरेंद्र के पास पहुंचाया था. वहीं इसी एवज में नरेंद्र से एक करोड़ रुपए की डील भी तय हुई थी. नरेंद्र ने इस पेपर को बालाजी डिफेंस एकेडमी के संचालक रमेश को दिया था.

नरेंद्र भाई रमेश ने अपने-अपने संपर्क में 12 से 18 लाख रुपए में पेपर सप्लाई करवाया. इस मामले में हरियाणा सरकार लिखी बोलेरो गाड़ी को डिटेक्टिव स्टॉफ करनाल की टीम ने गन्नौर के खूबड़ से बरामद किया. यह गाड़ी आरोपी पुलिस कर्मचारी लोकेश के पिता के नाम पर है. आरोपी लोकेश 3 दिन के रिमांड पर है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!