बाल सुधार गृह में 31 बच्चे कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप

अम्बाला । हरियाणा के अंबाला से स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ाने वाली खबर आ रही है. अंबाला में कोरोना विस्फोट हुआ है. बाल सुधार गृह के ऑब्जर्वेशन में रखे गए 31 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. दरअसल हरियाणा के अंबाला में कोरोना दिन-ब-दिन बेकाबू होता जा रहा है. इसी कड़ी में बाल सुधार गृह के ऑब्जर्वेशन में रखे गए बच्चे भी सुरक्षित नहीं हैं.

यह भी पढ़े -   हरियाणा को मिली 3 लाख डोज, 66 लाख की है मांग, 18+ का टीकाकरण धीमा

bal sudhar grh

स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों के अनुसार अंबाला के बाल सुधार गृह में से 85 सैंपल लिए गए थे. अब उनकी रिपोर्ट आ चुकी है, जिनमें से 31 बच्चों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. यह आंकड़ा चौंकाने वाला है. इसने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की परेशानियों को और अधिक बढ़ा दिया है.

यह भी पढ़े -   वैक्सीन लगवाने से 48 घंटे पहले व बाद में न करे ये काम, नहीं तो बाद में पड़ सकता है पछताना

अंबाला में आज पहली बार सबसे अधिक 487 संक्रमण के मामले आए. इसके साथ ही कोरोना से 1 दिन में होने वाली मौत का आंकड़ा 11 पर पहुंच गया. बात करें यदि अंबाला शहर की तो वहां 169 मामले सामने आए हैं. वही अंबाला छावनी में 90,चोडमस्तपुर से 77, नारायणगढ़ से 30, शहजाद पुर से 52, बराड़ा से 28 और मुलाना से 41 मामले दर्ज किए गए हैं.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!