प्रदर्शन कर रहे सभी किसानों को लगेगा टीका, अनिल विज बोले उनकी चिंता करना मेरा फर्ज

अंबाला ।  हरियाणा में कोरोना के हालात तेजी से बिगड़ रहे हैं. हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि प्रदेश में सभी की चिंता करना उनका फर्ज है. हरियाणा में बड़ी संख्या में किसानों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है. ऐसे में अब तक सरकार द्वारा फैसला लिया गया है कि उन सभी को टीका लगाया जाएगा. साथ ही उनका कोरोना टेस्ट भी करवाया जाएगा.

यह भी पढ़े -   हरियाणा रोडवेज को लेकर परिवहन मंत्री ने दिया बड़ा बयान, बंद नहीं की जाएंगी बसें

ANIL VIJ POLICE MEETING

सभी प्रदर्शन कर रहे किसानों को लगेगा कोरोना का टीका 

इससे पहले भी बहादुरगढ़ के टिकरी बॉर्डर पर हुई सभा में भाकियू नेता गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा सरकार कोरोना के बहाने किसानों को दिल्ली की सीमाओं से हटाना चाहती है. इसलिए उन्होंने किसानों से अपील की कि सीमाओं पर किसानों की संख्या बढ़ाओ और आंदोलन को मजबूत बनाओ. चढूनी ने कहा कि पूरी दुनिया हमारे इस आंदोलन को देख रही है. हमने व्यवस्था बदलनी है, सरकार  नीतियों में गड़बड़ कर रही है हम इनके खिलाफ लड़ेंगे.

यह भी पढ़े -   आज ही निपटा लें बैंक के काम, इन 3 दिनों में लगातार रहेंगे बैंक बंद

सरकार कोरोना का नाम लेकर किसानों के इस आंदोलन को समाप्त करना चाहती है. वह कहेगी कि किसान मास्क बिना बैठे हैं,  हमें डराया भी जाएगा और आंदोलन से हटाने के लिए बार-बार अपील भी की जाएगी. लेकिन हम सब को हटना नहीं है. उन्होंने कहा कि अगर किसानों में कोरोना होता.  तो हजारों किसान मर जाते, लेकिन एक भी किसान बीमार नहीं है. हम तब तक अपने घर वापस नहीं जाएंगे, जब तक हम अपनी मांगे पूरी नहीं करवा लेते.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!