28 लाख की उधारी बनीं मौत की वजह, युवक ने पेड़ से फांसी लगा की आत्महत्या

भिवानी । हरियाणा के भिवानी जिले में एक व्यक्ति ने संदिग्ध परिस्थितियों में पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. परिजनों ने बताया कि मृतक भूपेश ने लोगों से उधार लेकर योगेश नाम के युवक को साढ़े 28 लाख रुपए उधार दिए थे . जब भूपेश ने वो रुपए मांगे तो योगेश ने रुपए देने से मना कर दिया जिससे परेशान होकर भूपेश ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतक के पास से बरामद हुए सुसाइड नोट व परिजनों की शिक़ायत पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच आगे बढ़ा दी है.

यह भी पढ़े -   शर्मनाक: दिल्ली पुलिस के जवान की हैवानियत, 3 बेटियां होने पर पत्नी को दिया ज़हर

death
मिली जानकारी अनुसार गांव जाटू लुहारी निवासी 36 वर्षीय भूपेश लुधियाना में ट्रांसपोर्ट डिपार्टमेंट में जॉब करता था और बीते एक महीने से वो अपने घर आया हुआ था. परिजनों ने बताया कि भूपेश सुबह 9 बजे घर से बाहर निकला था और करीब तीन बजे के आसपास पुलिस के माध्यम से खबर मिलती है कि भूपेश ने रोहतक सड़क मार्ग पर नीम के पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है.

खेत में पेड़ से लटका मिला शव

बता दें कि जाटू लुहारी गांव हिसार- भिवानी रोड़ पर स्थित है और यहां से भिवानी की दूरी करीब 12 किलोमीटर है. भूपेश का शव भिवानी से करीब पांच किलोमीटर दूर रोहतक रोड़ पर खेत में पेड़ से लटका हुआ मिला है. पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसमें योगेश नामक युवक की पहचान की बजाय उसके दो मोबाइल नंबर लिखें हुए हैं. साथ ही सुसाइड नोट में लिखा हुआ है कि योगेश के पास मेरे साढ़े 28 लाख रुपए लटकें हुए हैं और इसी कारण मैं अपनी जिंदगी खत्म कर रहा हूं.

यह भी पढ़े -   भिवानी के देवसर गांव में गिरी आसमानी बिजली, दो लोगों की मौके पर मौत 4 घायल

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं मामले की जांच कर रहे एएसआई गिरिराज सिंह ने बताया कि सुसाइड नोट और मृतक के भाई नरेश की शिक़ायत पर योगेश नामक व्यक्ति के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मामला बड़ा पेचीदा है और पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. मामले के हर एक पहलू की गहनता से जांच की जा रही है.

हमें Google News पर फॉलो करे- क्लिक करे! हरियाणा की ताज़ा खबरों के लिए अभी हमारे हरियाणा ताज़ा खबर व्हात्सप्प ग्रुप में जुड़े!